टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल के सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' पर बाबा जैकसन का डांस धमाका, देखें वायरल Video

बाबा जैकसन (Baba Jackson) वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama) पर शानदार डांस कर रहे हैं.

टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल के सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' पर बाबा जैकसन का डांस धमाका, देखें वायरल Video

बाबा जैकसन (Baba Jackson) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन युवराज सिंह उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) हाल ही में अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल की वजह से मशहूर हुए थे. उनका डांस स्टाइल आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक को पसंद आया था. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी. बाबा जैकसन (Baba Jackson) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama) पर शानदार डांस कर रहे हैं.

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने बाबा जैकसन (Baba Jackson) के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "कुर्ता पजामा  (Kurta Pajama) पर इसने धमाल मचा दिया." वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा जैकसन अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से इस सॉन्ग पर धूम मचा रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माइकल जैकसन (Michael Jackson) की तरह डांस करने की वजह से सोशल मीडिया पर छा जाने वाले युवराज सिंह उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) टेलीविजन के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' में भी नजर आए थे. बता दें कि बाबा जैकसन का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में युवराज बिल्कुल माइकल जैकसन की तरह मून वॉक करते नजर आए थे. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उनके डांस से इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने युवराज के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. ऋतिक रोशन ने युवराज का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "सबसे स्मूद एयरवॉकर, यह आदमी कौन है?"