आयुष्मान खुराना की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का फर्स्ट लुक आउट, जबरदस्त फिटनेस के साथ यूं नजर आए एक्टर

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को लेकर व्यस्त हैं. आयुष्मान ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का फर्स्ट लुक आउट, जबरदस्त फिटनेस के साथ यूं नजर आए एक्टर

आयुष्मान खुराना ने शेयर की मिरर सेल्फी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने बेहतरीन अदाकारी से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है. आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना पहले रेडियो जॉकी हुआ करते थे, लेकिन फिल्म 'विक्की डोनर' से आयुष्मान लाजवाब एक्टर के तौर पर पहचाने जाने लगे. आयुष्मान का नाम देश में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार है. आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी एक्टिविटीज शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर आयुष्मान की जबरदस्त फिटनेस की झलक छाई हुई है.

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को लेकर व्यस्त हैं. आयुष्मान ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में वे जिम में मिरर के सामने खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में उनकी जबरदस्त बॉडी और परफेक्ट फिटनेस नजर आ रही है.  ये लुक आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का है, जिसमें आयुष्मान खुराना जिम ट्रेनर के किरदार में नजर आने वाले हैं. 10 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में आयुष्मान वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा है, #मंडे मोटिवेशन' #चंडीगढ़ करे आशिकी, #10 दिसंबर 2021.

आयुष्मान खुराना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तस्वीर अपलोड करने के महज 1 घंटे के भीतर ही पोस्ट पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. अपने इस फेवरेट एक्टर की जबरदस्त फिटनेस पर फैंस कमेंट्स के जरिए ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. जहां आयुष्मान को कुछ फैंस हॉट और हैंडसम बता रहे हैं, तो कुछ फैन ने तस्वीर को देखकर इसे मंडे मोटिवेशन नहीं बल्कि आयुष्मान मोटिवेशन बताया है. 


ये भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com