पत्नी ताहिरा के साथ मालदीव घूमने निकले आयुष्मान खुराना, समंदर किनारे से शेयर की रोमांटिक Photo

बॉलीवुड के बिंदास एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

पत्नी ताहिरा के साथ मालदीव घूमने निकले आयुष्मान खुराना, समंदर किनारे से शेयर की रोमांटिक Photo

आयुष्मान खुराना ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बिंदास एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. छुट्टियों के दिन एन्जॉय करते हुए भी आयुष्मान फैंस के साथ टच में रहना नहीं भूलते. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana Photos) लगातार अपनी ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं. एक ताजा तस्वीर में आयुष्मान को पत्नी ताहिरा (Tahira Kashyap) के साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है. 

आयुष्मान ने जो तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर की है, उसमें वे वाइफ ताहिरा के साथ समंदर किनारे नजर आ रहे हैं. आयुष्मान ने ब्लैक कलर का ट्रैक पैंट और सेम कलर की टी शर्ट पहनी हुई है. वहीं ताहिरा ने मल्टीकलर बिकिनी के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनी है. आयुष्मान और ताहिरा एक साथ पोज देते हुए बेहद प्यारे दिख रहे हैं. आयुष्मान ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मर्लिन एंड मी'. इस तस्वीर को आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. मालदीव वेकेशन की इस तस्वीर पर महज कुछ घंटे में ही लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana Latest Photo) और ताहिरा की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपने फेवरेट स्टार की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'मोस्ट ब्यूटीफुल कपल'. तो वहीं फैंस इस जोड़ी को सबसे हॉट कपल भी बता रहे हैं. बता दें, जल्द ही आयुष्मान को फिल्म 'एक्शन हीरो (Action Hero)' में देखा जाएगा. इस फिल्म को लेकर एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. 

ये भी देखें: Rohit Bose Roy ने बताया क्या है उनकी सनक और किस बात का है पछतावा | Sanak Ek Junoon

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com