विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर तक ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं नेताओं से शादी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन आप जानते हैं पहले भी सिनेमा की दुनिया की कई एक्ट्रेसेस ने राजनीति में सक्रिय जीवनसाथी को चुना है.

Read Time: 3 mins
आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर तक ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं नेताओं से शादी
आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर तक, इन एक्ट्रेसेस ने की है नेताओं से शादी
नई दिल्ली:

इन दिनों बी टाउन में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें चल रही है, दोनों 24 सितंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक तरफ जहां परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड से ताल्लुक रखती हैं, तो वहीं राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के सांसद हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ परिणीति चोपड़ा ही नहीं बल्कि आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर और साउथ की कुछ एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने नेताओं से शादी की और आज हंसी खुशी अपनी जिंदगी की रही हैं.

1. स्वरा भास्कर: इसी साल बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहाद अहमद से निकाह किया था और जल्द ही वो मां भी बनने वाली है. बता दें कि फहाद अहमद समाजवादी पार्टी की यूथ विंग के महाराष्ट्र के प्रेसिडेंट भी है.

2. आयशा टाकियाटार्जन द वंडर कार और वांटेड जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई है, क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के समाजवादी पार्टी के मशहूर नेता फरहान आजमी से शादी की है और शादी के बाद से ही वह बड़े पर्दे से दूर हो गई है. दोनों 2009 में शादी की थी.

3. नवनीत कौर राणा: सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि तेलुगू सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नवनीत कौर राणा ने भी नेता रवि राणा से शादी की और शादी के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना ली. दोनों की एक बेटी भी है और खुद नवनीत कौर राणा एक्टिंग छोड़ अमरावती से सांसद बन गई हैं.

4. राधिका कुमारस्वामी: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमार स्वामी भी साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने 2006 में पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के साथ शादी की थी, लेकिन अपनी शादी का खुलासा दोनों ने चार साल के बाद किया और दोनों की एक बेटी भी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
आयशा टाकिया से लेकर स्वरा भास्कर तक ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं नेताओं से शादी
मरून कलर सड़िया के एक्टर का दिखा अतरंगी अंदाज, भोजपुरी फिल्म संकल्प की शूटिंग की खत्म, फोटो वायरल
Next Article
मरून कलर सड़िया के एक्टर का दिखा अतरंगी अंदाज, भोजपुरी फिल्म संकल्प की शूटिंग की खत्म, फोटो वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;