प्रभुदेवा के बर्थडे पर Awaiting Radhe Trailer किया ट्रेंड, फैन्स ने सलमान खान को लेकर यूं दिया रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) के प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है और पूरे दिन से सोशल मीडिया पर हैशटैग 'Awaiting Radhe Trailer' ट्रेंड कर रहा है.

प्रभुदेवा के बर्थडे पर Awaiting Radhe Trailer किया ट्रेंड, फैन्स ने सलमान खान को लेकर यूं दिया रिएक्शन

'राधे' में सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है और पूरे दिन से सोशल मीडिया पर हैशटैग 'Awaiting Radhe Trailer' ट्रेंड कर रहा है जिसने इस हैशटैग को टॉप 10 की सूची में पहुंचा दिया है. फैन्स प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के जन्मदिन पर ट्रेलर रिलीज की उम्मीद कर रहे थे, जो फिल्म के निर्देशक हैं और उनकी उपस्थिति ने बॉलीवुड के सुल्तान की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है. इस मास एक्शन एंटरटेनर को 2020 में ईद पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण रिलीज को टाल दिया गया था.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस से वादा किया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों में भौतिक रूप से रिलीज होगी जिसने सभी को बांधे रखा है. फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका ने इसे अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित रिलीज बना दिया है, अब एक साल से अधिक समय से उनके फैन्स रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. सभी प्रशंसक सुल्तान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और प्रत्याशा उच्च स्तर पर है. और हम जल्द ही ट्रेलर को देखने के लिए बेताब हैं ताकि हम एक लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार सलमान खान को सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए देख सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.