जवान के डायरेक्टर एटली कुमार का ताबड़तोड़ डांस देख ठंडा पड़ा रणवीर सिंह का जोश, एक बार देखा तो बार बार देखेंगे शर्त लगा लीजिए

रणवीर सिंह की वजह से पॉपुलर डायरेक्टर एटली कुमार का एक ऐसा टैलेंट सामने आया कि फैन्स को यकीन नहीं हो रहा है कि बंदा इतना टैलेंटेड है.

जवान के डायरेक्टर एटली कुमार का ताबड़तोड़ डांस देख ठंडा पड़ा रणवीर सिंह का जोश, एक बार देखा तो बार बार देखेंगे शर्त लगा लीजिए

एटली कुमार का डांस देख हक्के बक्के रह गए रणवीर सिंह

नई दिल्ली:

एटली कुमार की फिल्में तो आपने खूब देखी होंगी. उनका टैलेंट भी देखा होगा कि वो कितने शानदार तरीके से फिल्म बनाते हैं. लेकिन आज हम इनके किसी और टैलेंट की बात करने जा रहे हैं. उनका ये हुनर अब तक तो छिपा था लेकिन अब दुनिया के सामने आ चुका है और ऐसा लग रहा है कि अब ऐटली कहीं जाएंगे तो शायद उन्हें ये टैलेंट दिखाए बिना वहां से निकलने ही ना दिया जाए. हम बात कर रहे हैं एटली के डांसिंग टैलेंट की. जी हां ये टैलेंटेड डायरेक्टर बहुत ही अच्छे डांसर भी हैं. इस मामले में तो उनकी एनर्जी ऐसी 440 वोल्ट का झटका है कि पावर हाउस कहलाने वाले रणवीर सिंह भी इनके सामने फीके पड़ गए. 

एटली कुमार का डांस देखकर ठंडे पड़ गए रणवीर सिंह

वीडियो में आप देखेंगे कि पहले रणवीर सिंह डांस के लिए मूड सेट करते हैं. वो एटली की शर्ट के बटन खोलते हैं. उनके गले में पड़ी माला बाहर निकालते और बाल सेट करते हुए डांस करने के लिए कहते हैं. एक बार जो एटली शुरू होते हैं तो फिर ऐसा डांस करते हैं ऐसा डांस करते हैं कि रणवीर देखते ही रह जाते हैं. कुल मिलाकर आप ये समझ सकते हैं कि रणवीर को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि एटली अपने डांस से ऐसा तूफान लाने वाले हैं.

रणवीर आखिर तक देखते रहे और एटली तो ऐसे शुरू हुए थे कि रुके नहीं. आखिर में रणवीर उनकी बलाएं लेते हुए एक डांस स्टेप करते हैं और फिर एक दूसरे को गले लगाकर ये डांस परफॉर्मेंस खत्म होती है. अब आप सोच रहे होंगे कि ये सब हो कहा जा रहा था. दरअसल एटली और रणवीर सिंह की ये मुलाकात पॉपुलर डायरेक्टर एस.शंकर की बेटी के रिसेप्शन पर हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com