आतिफ असलम स्टेज पर प्यार से यूं संवारते दिखे पत्नी के बाल, फैन्स बोले- भाई में रोमांस पूरा है...देखें Video

सोशल मीडिया पर आतिफ और उनकी पत्नी सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच रोमांटिक मोमेंट देखने को मिल रहा है.

आतिफ असलम स्टेज पर प्यार से यूं संवारते दिखे पत्नी के बाल, फैन्स बोले- भाई में रोमांस पूरा है...देखें Video

आतिफ असलम का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आतिफ असलम पाकिस्तान के एक जाने-माने सिंगर हैं. आतिफ पाकिस्तान में तो मशहूर हैं ही, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी भारत में भी कुछ कम नहीं है. आतिफ असलम के गाने लोग भारत में भी खूब पसंद करते हैं. आतिफ जब इस इंडस्ट्री में आये थे, तब उन पर लाखों लड़कियां फिदा थीं. हालांकि उनका दिल सारा भरवाना पर आया और उन्होंने उनसे साल 2013 में शादी रचा ली. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर आतिफ और सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच रोमांटिक मोमेंट देखने को मिल रहा है.

यह एक पुराना वीडियो है, जिसमें देखा जा सकता है कि आतिफ असलम स्टेज पर हैं और वे बड़े ही प्यार से अपनी पत्नी के चेहरे पर सामने आ रही जुल्फों को संवार रहे हैं. ये वीडियो दोनों की सगाई का लग रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. आतिफ के फैन पेज से शेयर किये गए इस थ्रोबैक वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘woww कितना केयरिंग कपल है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बेस्ट कपल एवर'.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आतिफ असलम की पत्नी सारा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. आतिफ ने सारा से शादी करने से पहले उन्हें 7 साल तक डेट किया था. एक बार इंटरव्यू में आतिफ ने सारा को अपने लिए बहुत लकी भी बताया था. आतिफ और सारा के दो बच्चे हैं. बात करें सिंगर की तो उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म जहर में ‘वो लम्हे' गाना गाया था, जिससे उन्हें रातों-रात लोकप्रियता हासिल हुई थी. पहली नजर में, तू जाने ना, तेरे संग यारा, जीना जीना कैसे जीना, दिल दिया गल्लां आतिफ के कुछ मशहूर हिंदी गाने हैं.

ये भी देखें: Meenakshi Sundareshwar Review: जानें कैसी है Sanya Malhotra और Abhimanyu Dassani की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com