आथिया शेट्टी ने केएल राहुल को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर लिखा- 'My Person'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने खास अंदाज में भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को बर्थडे विश किया है.

आथिया शेट्टी ने केएल राहुल को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर लिखा- 'My Person'

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने शेयर की केएल राहुल (KL Rahul) के साथ फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आज यानी शनिवार को अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है. उन्होंने केएल राहुल के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा: "हैपी बर्थडे, माय पर्सन." इस कैप्शन के साथ ही आथिया शेट्टी ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया. वहीं केएल राहुल ने भी इसके जवाब में तीन दिल वाले इमोजी शेयर किए. इस बात की चर्चा जोरों पर है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

8b9mmmko

हालांकि केएल राहुल (KL Rahul) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अभी तक इस संबंध में कुछ नहीं बोला है. ये दोनों स्टार्स उस समय खबरों में आए थे जब केएल राहुल ने आथिया शेट्टी संग एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमे वो बॉलीवुड फिल्म 'हेरा फेरी' के सीन को रिक्रिएट कर रहे थे. आथिया शेट्टी के अलावा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी केएल राहुल के साथ तस्वीरें शेयर कीं और उन्हें बर्थडे की बधाई दी. प्रीति जिंटा आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं और राहुल इस टीम के कप्तान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति जिंटा ने केएल राहुल (KL Rahul)  के साथ अपनी दो तस्वीरों को साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो केएल राहुल! तुम्हें ढेर सारे प्यार, खुशियों व रनों की शुभकामनाएं. हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते व चमकते रहो. हैशटैगबर्थडेबॉय हैशटैगटिंग." बता दें कि केएल राहुल इन दिनों प्रचंड फॉर्म में हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर खूब रन बटोरे थे. साथ ही उन्हें टीम ने इस समय वनडे और टी-20 में विकेटकीपिंग की भूमिका भी दी है. इस मौके को उन्होंने अब तक काफी अच्छे से भुनाया है.