'आर्यन सर आप बहुत इग्नोर करते हो'- पैपराजी के इस सवाल पर आर्यन ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो गया VIDEO 

आर्यन वैसे तो पैपराजी के सामने हमेशा नार्मल ही रहते हैं, लेकिन इस बार उनका एटीट्यूड कुछ अलग ही था. 

'आर्यन सर आप बहुत इग्नोर करते हो'- पैपराजी के इस सवाल पर आर्यन ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हो गया VIDEO 

आर्यन खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जितना लोग शाहरुख को पसंद करते हैं, उतना ही आर्यन के बारे में भी जानने को एक्साइटेड रहते हैं. आर्यन खान की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन वायरल होती हैं. इसी क्रम में आर्यन का एक नया वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो में आर्यन एक बार फिर पैपराजी से दो चार होते हुए हुए दिख रहे हैं. हालांकि इस बार आर्यन के तेवर थोड़े बदले-बदले नजर आए. आर्यन वैसे तो पैपराजी के सामने हमेशा नार्मल ही रहते हैं, लेकिन इस बार उनका एटीट्यूड कुछ अलग ही था. 

आर्यन खान के इस वीडियो को filmygyan नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यन कहीं से निकलते हैं और पैपराजी के सवालों को इगनोर करते हुए सीधा अपनी कार में जाकर बैठ जाते हैं. इस दौरान एक फोटोग्राफर आर्यन से कहता है, 'आर्यन सर आप बहुत इग्नोर करते हो'. पैपराजी के इस सवाल का आर्यन कोई जवाब नहीं देते और सीधा अपनी गाड़ी के अंदर जाकर बैठ जाते हैं. आर्यन पैर ऊपर चढ़ाकर गाड़ी में बड़े ही एटीट्यूड में बैठते हैं. 

आर्यन का यह अंदाज देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "केवल किंग खान की वजह से इसे इतनी इज्जत और पॉपुलैरिटी मिल रही है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'पहले तुम लोगों ने उसकी इमेज की धज्जियां उड़ा दी. अब वो ऐसे ही इग्नोर मरेगा'. एक और ने लिखा, 'आर्यन ने सही किया. ऐसे चिपकू लोगों को इग्नोर ही करना चाहिए'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com