आर्यन खान को ड्रग्‍स केस में मिली जमानत तो 'गदर' के डायरेक्टर ने किया ट्वीट, कही ये बात...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. इस खबर पर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया है.

आर्यन खान को ड्रग्‍स केस में मिली जमानत तो 'गदर' के डायरेक्टर ने किया ट्वीट, कही ये बात...

आर्यन खान को बेल मिल गई है

नई दिल्ली:

बॉम्बे हाईकोर्ट ने क्रूज पोत पर मादक पदार्थ मामले में गुरुवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत दे दी. आर्यन के साथ ही इस मामले के दो अन्‍य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है. मुकुल रोहतगी के अनुसार, आर्यन, अरबाज और मुनमुन, तीनों को जमानत मिलने के बाद कल या परसों  रिहा किया जाएगा. अब इस खबर पर मशहूर फिल्म 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो इस खबर से काफी खुश हैं.

अनिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है: "आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल गई है. मैं उनके लिए काफी खुश हूं. भगवान भला करे." बॉलीवुड डायरेक्टर ने इस ट्वीट में शाहरुख खान को भी टैग किया है. अब हमेशा की तरह अनिल शर्मा के इस ट्वीट पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. अनिल शर्मा से पहले राहुल ढोलकिया और सयानी गुप्ता ने भी ट्वीट किया है.

बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) को इससे पहले सेशन्स कोर्ट और उससे भी पहले मजिस्ट्रेटी अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया था. आर्यन पिछले 26 दिन से पहले एनसीबी की कस्टडी और फिर जेल में ही बंद रहे हैं. बॉम्‍बे हाईकोर्ट में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत को लेकर मंगलवार से ही सुनवाई जारी थी. 

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com