आरती सिंह पर दोस्त की शादी में गिरे कलीरे, Video शेयर कर बोलीं- जानना चाहते थे, कैसा लड़का चाहिए, मेरा जवाब...

आरती सिंह (Arti Singh) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

आरती सिंह पर दोस्त की शादी में गिरे कलीरे, Video शेयर कर बोलीं- जानना चाहते थे, कैसा लड़का चाहिए, मेरा जवाब...

आरती सिंह (Arti Singh) पर गिरे कलीरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • आरती सिंह पर दोस्त की शादी में गिरे कलीरे
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा कि जानना चाहते थे न कैसा लड़का चाहिए
  • आरती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. शो में रहते हुए अकसर आरती सिंह से उनकी शादी के बारे में सवाल किया जाता था. इतना ही नहीं, कई बार सिद्धार्थ शुक्ला और कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह के साथ भी उनका नाम जोड़ा था. लेकिन इससे इतर हाल ही में आरती सिंह से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए आरती सिंह ने बताया कि उन्हें पति के रूप में कैसा लड़का चाहिए.

आरती सिंह (Arti Singh) इस वीडियो में अपनी दोस्त की शादी में नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि एक रसम के दौरान आरती सिंह के ऊपर कलीरे गिर जाते हैं, जिसका मतलब माना जाता है कि अगली शादी उसी शख्स की होने वाली है. वीडियो में जैसे ही एक्ट्रेस पर कलीरे गिरते हैं, वह काफी एक्साइटेड नजर आती हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझसे हमेशा पूछा जाता था कैसा लड़का चाहिए आपको और अच्छा जवाब है कि एक अच्छा बेटा. एक अच्छा बेटा ही एक अच्छा पति बन सकता है." उनके वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरती सिंह (Arti Singh) के इस वीडियो पर शेफाली बग्गा ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "जल्दी शादी हो जाए तेरी." उनके अलावा वीडियो पर विकास गुप्ता और युविका चौधरी जैसे कई कलाकारों ने भी कमेंट किये हैं. बता दें कि आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं, उनके करियर की बात करें तो बिग बॉस में आने से पहले वह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आई थीं, जिसमें 'मायका', 'गृहस्थी', 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय', 'उतरन', 'देवों के देव महादेव' और 'वारिस' जैसे कार्यक्रम शामिल हैं.