अरशद वारसी को बिना बताए फिल्म से कर दिया बाहर, एक्टर ने बताया कैसी थी फीलिंग

अरशद वारसी ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्हें फिल्म में साइन करने के बाद बाहर कर दिया गया.

अरशद वारसी को बिना बताए फिल्म से कर दिया बाहर, एक्टर ने बताया कैसी थी फीलिंग

अरशद वारसी

नई दिल्ली:

अरशद वारसी ने इतने सालों में अलग-अलग तरह के किरदारों से दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई है. उन्हें मुन्ना भाई के सर्केट के तौर पर भी पसंद किया गया डेढ़ इश्किया की परफॉर्मेंस के लिए भी प्यार मिला. हाल में वह असुर-2 में नजर आए. इससे उन्हें एक बात की बहुत खुशी है कि वो कॉमिक एक्टर की अपनी इमेज को तोड़ पाए. हाल में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान अरशद ने इंडस्ट्री के अपने लंबे सफर के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने सीरियस किरदार भी किए तब भी उन्हें कॉमीडियन ही समझा गया. जॉली एलएलबी में वो एक सीरियस लॉयर के रोल में थे लेकिन इस फिल्म के लिए भी उन्हें बेस्ट कॉमिक एक्टर कैटेगरी में अवॉर्ड मिला.

अरशद ने कहा, जब आप बहुत मेहनत करते हैं तो आप चाहते हैं कि लोग आपकी तारीफ करें और जब ऐसा होता तो ये बेस्ट फीलिंग होती है. जब मैं कॉमेडी करता हूं तो लोग कहते हैं आप सुपर्ब हैं. जब वो मेरे सीरियस रोल देखते हैं तो वे एक्टिंग की तारीफ करते हैं. मेरे लिए ये बहुत खास होता है कि मेरी दोनों तरह की परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है.

एक दिन पहले किया फिल्म से बाहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरशद वारसी ने बातचीत के दौरान बताया कि ऐसा भी हुआ है जब उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया. उन्होंने कहा, मैं ईमानदारी से कहूंगा कि मैंने इस चीज को स्वीकार कर लिया है. इस एक्सपीरियंस ने मुझे कड़वा नहीं बनाया. अरशद ने बताया कि हाल में उनके साथ ऐसी एक घटना हुई. पहले उन्हें साइन कर लिया गया फिर फिल्म से बाहर कर दिया गया लेकिन ये तो उनके लिए अच्छा ही रहा क्योंकि उन्हें बताया गया था कि वो इस युनिट के साथ खुश नहीं रहेंगे. वहीं अरशद तो खुश मिजाज आदमी हैं उन्हें अपने आसपास नेगेटिविटी नहीं पसंद. ऐसे में उनके लिए अच्छा ही हुआ कि फिल्म से बाहर कर दिया गया. क्योंकि उन्हें खुद महसूस हो रहा था कि उन्होंने फिल्म साइन करके गलती कर दी.