बेटी को फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं अर्जुन रामपाल, 20 साल की माहिका करती हैं थिएटर

अर्जुन और उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया की बेटी माहिका रामपाल (Mahikaa Rampal) को हाल में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के प्रीमियर के दौरान स्पॉट किया गया था. माहिका थियेटर आर्टिस्ट हैं और अभिनय से उन्हें लगाव है. 

बेटी को फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं अर्जुन रामपाल, 20 साल की माहिका करती हैं थिएटर

माहिका और अर्जुन रामपाल

ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन से लेकर सारा अली खान और जाह्वनी कपूर तक, स्टार किड्स भी अपने माता-पिता की तरह ही अभिनय को अपना करियर चुनते रहे हैं. अर्जुन रामपाल भी अपने बेटी के लिए कुछ ऐसे ही सपने देखते हैं, जो अब 20 साल की हो चुकी हैं. अर्जुन और उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया की बेटी माहिका रामपाल (Mahikaa Rampal) को हाल में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के प्रीमियर के दौरान स्पॉट किया गया था. माहिका थियेटर आर्टिस्ट हैं और अभिनय से उन्हें लगाव है. 

माहिका दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में माहिका रामपाल को ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में धाकड़ की प्रीमियर शो में आते देखा जाता है. इस दौरान माहिका काफी ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आती हैं. माहिका को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन रामपाल ने कहा, 'वह थिएटर में बहुत अच्छी है, वह स्कूल में ऐसा करती है और निश्चित रूप उसमें कुछ बात है. अगर माहिका अभिनय करना चाहती हैं, तो उसे इसकी स्टडी करनी होगी. हमने तय किया है कि उसे फिल्म स्कूल जाना चाहिए और पूरी प्रक्रिया का अध्ययन करना चाहिए. अपनी छुट्टियों के दौरान, वह मेरे सेट पर सहायता कर सकती थी और देख सकती थी कि यहां कैसे काम करता है'.

अर्जुन ने पहली पत्नी से लिया तलाक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन रामपाल की इन बातों से साफ हैं कि वो भी अपनी बेटी को बॉलीवुड में अभियन करते देखना चाहते हैं. अर्जुन रामपाल के निजी जीवन की बात करें तो पत्नी मेहर जेसिया को तलाक देने के बाद अर्जुन फिलहाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के साथ रह रहे हैं. साल 2019 में ही गैब्रिएला के साथ अर्जुन ने अपने बेटे एरिक का वेलकम किया था. अर्जुन अपने बच्चों के साथ तस्वीरें अक्सर पोस्ट करते हैं और दोनों के बेहद करीब हैं.