अर्जुन कपूर हुए Covid 19 से संक्रमित, बोले- मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा क्योंकि...

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है.

अर्जुन कपूर हुए Covid 19 से संक्रमित, बोले- मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा क्योंकि...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को हुआ कोरोना (Coronavirus)

खास बातें

  • अर्जुन कपूर को हुआ कोरोना
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी
  • कहा- घर में ही रहूंगा क्वारंटीन
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा अब 41 लाख के पार पहुंच चुका है. अब हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई है. इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Instagram) ने अपने कोविड 19 पॉजिटिव होने को लेकर कहा, "सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं."

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, "डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा. मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं. और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी." अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कहा कि पिछले 24 घंटे में Covid-19 के 73,642 मरीजों के ठीक होने के साथ देश में संक्रमण से उबर चुके मरीजों की संख्या (Coronavirus Recovery India) 31,80,865 हो गई है. इस तरह देश में स्वस्थ होने की दर 77.32 प्रतिशत हो गई है. मंत्रालय ने कहा कि ‘जांच, संक्रमित का पता लगाने, उपचार' की रणनीति से ये नतीजे हासिल हुए हैं. Covid-19 के मामले में मृत्यु दर (Covid Death Rate India) भी घटकर 1.71 प्रतिशत हो गई है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com