Covid 19: अर्जुन कपूर समेत परिवार के इन लोगों को हुआ कोरोना, करिश्मा की क्रिसमस पार्टी में हुए थे शामिल

कपूर परिवार पर कोरोना का कहर टूट पड़ा है. करिश्मा कपूर ने बीते 25 दिसंबर को अपने घर क्रिसमस पार्टी रखी थी, जिसमें शामिल होने के बाद अर्जुन कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इस पार्टी में उनके साथ मलाइका अरोड़ा भी गई थीं.

Covid 19: अर्जुन कपूर समेत परिवार के इन लोगों को हुआ कोरोना, करिश्मा की क्रिसमस पार्टी में हुए थे शामिल

अर्जुन कपूर हुए कोविड 19 पॉजिटिव

नई दिल्ली :

कपूर परिवार पर कोरोना का कहर टूट पड़ा है. करिश्मा कपूर ने बीते 25 दिसंबर को अपने घर क्रिसमस पार्टी रखी थी, जिसमें शामिल होने के बाद अर्जुन कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इस पार्टी में उनके साथ मलाइका अरोड़ा भी गई थीं. अर्जुन के साथ ही उनकी बहन अंशुला कपूर, रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी की भी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल बीएमसी ने अर्जुन कपूर के घर को सील कर दिया है. अर्जुन कपूर की आधी फैमिली कोरोना से संक्रमित हो गई है, ऐसे में अब मलाइका अरोड़ा का भी कोविड टेस्ट किया जाएगा.

बता दें, अर्जुन कपूर के चाचा अनिल और संजय कपूर की टेस्ट नेगेटिव आई है. कोविड रिपोर्ट आने से पहले अर्जुन एक होटल में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. वे इसी होटल में रुके भी हुए थे. हालांकि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को यहीं आइसोलेट कर लिया है. अनिल की बेटी रिया ने खबर को कंफर्म करते हुए लिखा है, “हां, सुपर केयरफुल होने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. पता नहीं क्यों मेरी या किसी और के स्वास्थ्य की जानकारी खबर या गॉसिप है. यह तो सिर्फ सरकार और सरकारी संस्थाओं के लिए होनी चाहिए ताकि वे अपना काम कर सकें. यह गॉसिप साइट्स के लिए नहीं होनी चाहिए”.

रिया आगे लिखती हैं, “मैं और मेरे पति आइसोलेशन में हैं और सभी प्रिकॉशन ले रहे हैं. मैं अपनी बहन को बहुत ज्यादा याद कर रही हूं. हर चीज का स्वाद बुरा लग रहा है सिवाय चॉकलेट के. मेरा सिर दुख रहा है. सभी के लिए कहूंगी कि हम ठीक हैं. हमारी तरफ से प्यार”. बता दें, आज अर्जुन की बहन अंशुला कपूर अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. बीती रात ये सभी लोग साथ में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. अर्जुन ने अंशुला को बर्थडे विश करते हुए एक डांस वीडियो भी शेयर किया था.


ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com