मलाइका अरोड़ा से कमाई की तुलना पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- '2021 में इस तरह...'

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने पोस्ट लिख अपनी नाराजगी जाहिर की है. उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा से कमाई की तुलना पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- '2021 में इस तरह...'

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जताई नाराजगी

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों को लेकर फैन्स के मन में यही सवाल रहता है कि ये शादी कब करेंगे. अब अर्जुन कपूर को लेकर खबर आई है कि वो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर नाराज हैं, जिसमें बताया गया है कि मलाइका अरोड़ा कमाई के मामले में उनसे काफी आगे हैं. अर्जुन कपूर इन बातों से काफी नाराज हैं. अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिख इस बात पर नाराजगी जताई. हालांकि बाद में उन्होंने पोस्ट हटा दिया.


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने पोस्ट में लिखा: "साल 2021 में इस तरह की हेडलाइन पढ़ना दुखद और शर्मनाक है. हां वो अच्छा कमाती हैं और यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कई सालों तक काम किया है. इसकी किसी से तुलना नहीं होनी चाहिए." अर्जुन कपूर ने इस तरह अपनी भड़ास निकाली. अर्जुन कपूर के इस पोस्ट को हटाने से पहले ये वायरल हो चुका था. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कुल कमाई 100 करोड़ और अर्जुन की 88 करोड़ रुपये है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आई थीं. शो को उन्होंने गीता कपूर और टेरेंस लेविस के साथ जज किया था. वहीं, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के करियर की बात करें तो हाल ही में 'संदीप और पिंकी फरार' फिल्म में नजर आए थे. वह जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा अर्जुन कपूर 'एक विलेन रिटर्न' में भी दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.