'पगलैट' में काम करने को लेकर क्या बोले नीलेश मिश्रा और अर‍िजीत सिंह? जानें यहां...

नीलेश मिश्रा (Neelesh Mishra) और अर‍िजीत सिंह (Arijit Singh) ने 'पगलैट' (Pagglait) में काम करने के अनुभव के बारे में बताया है.

'पगलैट' में काम करने को लेकर क्या बोले नीलेश मिश्रा और अर‍िजीत सिंह? जानें यहां...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सान्या मल्होत्रा के लीड किरदार वाली फिल्म 'पगलैट' (Pagglait) को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को खूब पंसंद किया जा रहा है और समीक्षक भी अच्छी रेटिंग दे रहे हैं. सभी कलाकारों ने अपने रोल को बेहतरीन ढंग से निभाया है. नीलेश मिश्रा (Neelesh Mishra) और अर‍िजीत सिंह (Arijit Singh) ने फिल्म के गानों के लिर‍िक्स लिखे हैं, जो कि कहानी के साथ तालमेल बिठाने में कामयाब दिखे.अब फिल्म में काम करने को लेकर दोनों ने अपनी रिएक्शन दिया है.

नीलेश मिश्रा (Neelesh Mishra) ने कहा: "पगलैट (Pagglait) में काम करना एक खूबसूरत अनुभव था. मैंने फिल्मों के लिए गीत लिखने से एक सचेत ब्रेक लिया था क्योंकि मैं पूरी प्रक्रिया से जुड़ नहीं पा रहा था. मुझे खुशी है कि मैं इंडस्ट्री में गुनीत और उमेश के साथ वापस आ गया हूं, जिन्होंने सॉन्ग और लिरिक्स को कहानी का एक अभिन्न हिस्सा बनाया. मैं अरिजीत के साथ फिल्म में काम करने पर सौभाग्य महसूस कर रहा हूं."

अर‍िजीत सिंह (Arijit Singh) ने लॉकडाउन में संगीत बनाने के संबंध में कहा: मैं शुक्रगुजार हूं कि लॉकडाउन से ठीक पहले मैंने अपना सेट जमा किया और वापस अपने पैतृक स्थान पर पहुंचा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि  लॉकडाउन की अवधि इतनी लंबी चलेगी. लेकिन रिस्क ना लेते हुए मैंने अपना म्यूजिक सेटअप एकत्र किया जितना मैं कर सकता था और पूरे साल इस पर लगा रहा. मेरी टीम को श्रेय, जिन्होंने वास्तव में यह संभव किया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरिजीत सिंह ने फिल्म में संगीत बनाने को लेकर कहा: "जब भी मैं किसी भी फिल्म में काम करता हूं, मुझे हमेशा लिखित स्क्रिप्ट और शॉट स्क्रिप्ट अलग-अलग लगती है, लेकिन इस स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे शूट किया गया था, उसके बीच एक अद्वितीय तालमेल था. यह एक ही वाइब था, इसलिए इसमें पुन: काम करने की आवश्यकता नहीं थी और मैं स्क्रिप्ट में भावनात्मक रूप से शामिल था."