सलमान खान की ईद पार्टी में अरबाज की खास दोस्त जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने देसी लुक से फैंस का जीता दिल, फोटो देख कर आप भी कहेंगे - वाउ

अर्पिता खान शर्मा के घर आयोजित ईद पार्टी में अरबाज खान की खास दोस्ट जॉर्जिया एंड्रियानी  भी नजर आईं.

सलमान खान की ईद पार्टी में अरबाज की खास दोस्त जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने देसी लुक से फैंस का जीता दिल, फोटो देख कर आप भी कहेंगे - वाउ

पिंक ड्रेस में जॉर्जिया

नई दिल्ली :

अर्पिता खान शर्मा के घर आयोजित ईद पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की. इस मौके सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान की खास दोस्ट जॉर्जिया एंड्रियानी  भी नजर आईं. जॉर्जिया इस मौके पर देसी लुक में दिखी, अपने इस लुक से जॉर्जिया एंड्रियानी  ने लोगों का दिल चुरा लिया. पिंक कलर की आउटफिट में वह बेहद सुंदर दिख रही थीं. उन्होंने पिंक कलर की टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट पेयर किया था और बालों को खुला छोड़ा था. जॉर्जिया अपने इस लुक में बेहद सुंदर दिख रही थीं.

जॉर्जिया एक फैशन आइकन हैं और हर जश्न के लिए सही फैशन ट्रेंड सेट करती है.   उन्होंने हाई नेक बैकलेस चोली पहनी थी और इसे हाई-वेस्ट लहंगे के साथ पेयर किया था. जिसके ऊपर मैरॉन रेड में छोटे डिटेलिंग डिज़ाइन थे. उन्होंने अपने पहनावे को सोने के ब्रेसलेट और हूप इयररिंग के साथ पूरा किया.  

एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में खुले रखे और आंखों को स्म्जड आई शेडो किया और भूरे रंग की न्यूड लिपस्टिक लगाया. इसके साथ उन्होंने एक एक काले रंग के क्लच के साथ अपने लुक को पूरा किया. अपने इस लुक में वह बेहद सुंदर दिख रही थीं.

बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी इटालियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर जानी जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को खूब पसंद आते हैं. जॉर्जिया के लेटेस्ट वीडियो फेमस हिंदी सॉन्ग 'मुझे नौ लखा मंगा दे रे' गाने के रीमिक्स वर्जन पर हॉट मूव्स परफॉर्म करते हुए दिखीं. यह वीडियो काफी पसंद किया गया. 

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com