Aranyak Review: रहस्य भरे अरण्य में रवीना टंडन का रोमांचक सफर, जानें कैसी है वेब सीरीज

नेटफ्लिक्स रहस्य और रोमांच की दुनिया गढ़ने में माहिर है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी नई वेब सीरीज 'अरण्यक' रिलीज कर दी है. जानें कैसा है रवीना टंडन का ओटीटी डेब्यू.

Aranyak Review: रहस्य भरे अरण्य में रवीना टंडन का रोमांचक सफर, जानें कैसी है वेब सीरीज

जानें कैसी है रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक'

नई दिल्ली :

नेटफ्लिक्स रहस्य और रोमांच की दुनिया गढ़ने में माहिर है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी नई वेब सीरीज 'अरण्यक' रिलीज कर दी है. इस सीरीज से रवीना टंडन ओटीटी की दुनिया में कदम रख रही हैं, और उनका साथ दिया है आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी और जाकिर हुसैन ने. वेब सीरीज में जंगल के जरिये एक ऐसा रहस्य रचा गया है, जो आखिर तक बांधे रखता है और एक्टिंग के मामले में रवीना टंडन ने एक नया पक्ष एक्सप्लोर किया है, और वह एक्टिंग से दिल जीतने में कामयाब रही हैं. 

'अरण्यक' की कहानी शुरू होती है विदेशी टूरिस्ट की बेटी के कत्ल के साथ. इस कत्ल की गुत्थी उलझती जाती है. जैसे ही सीरियल किलर का यह केस आता है उस समय कस्तूरी डोगरा यानी रवीना टंडन छुट्टी पर जाने का प्लान कर चुकी होती हैं और परमब्रत की एंट्री होती है. इस तरह कहानी में कई मोड़ आते हैं, और इसमें राजनीति, सीरियल किलर, दहशत और इमोशंस का जोरदार मिश्रण देखने को मिलता है. 

अरण्यक में एक्टिंग की बात करें तो रवीना टंडन ने कस्तूरी डोगरा के किरदार को कुछ इस अंदाज में निभाया है कि रवीना कहीं नजर नहीं आती हैं. उनका बोलने का अंदाज और एक्सप्रेशंस भी कहीं छूटते नहीं हैं, और वह पूरी तरह से कैरेक्टर में डूब गई हैं. परमब्रत चटर्जी ने भी अच्छा काम किया है. लेकिन सीरीज में आशुतोष राणा, मेघना मलिक और जाकिर हुसैन जैसे सधे हुए कलाकारों को और भी स्क्रीन स्पेस दिया जा सकता था. आशुतोष राणा की मौजूदगी और आवाज रहस्य रोमांच को जोरदार अंदाज में गढ़ने का काम करती है.

रेटिंग: 3.5/5 स्टार
डायरेक्टर: विनय वाइकुल
कलाकार: रवीना टंडन, आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी और जाकिर हुसैन


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से