एआर रहमान के बेटे एआर अमीन हैं बेहद हैंडसम और टैलेंटेड, PHOTOS देख कर फैंस बोले- ये तो हीरो दिखता है

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान का आज जन्मदिन है. इस मौके पर संगीतकार को उनके फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है. संदेशों की झड़ी के बीच उनके बेटे एआर अमीन का एक नोट भी आया. आज एआर अमीन का जन्मदिन भी है.

एआर रहमान के बेटे एआर अमीन हैं बेहद हैंडसम और टैलेंटेड, PHOTOS देख कर फैंस बोले- ये तो हीरो दिखता है

एआर रहमान के बेटे एआर अमीन हैं बेहद हैंडसम और टैलेंटेड

नई दिल्ली :

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान का आज जन्मदिन है. इस मौके पर संगीतकार को उनके फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है. संदेशों की झड़ी के बीच उनके बेटे एआर अमीन का एक नोट भी आया. आज एआर अमीन का जन्मदिन भी है. खुशी के मौके पर एआर अमीन ने अपने पिता के साथ दो तस्वीरें साझा कीं. जहां पहली तस्वीर में दोनों एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर पिता-पुत्र की जोड़ी का थ्रोबैक फोटो है. कैप्शन में उन्होंने दिल के इमोजीज के साथ लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो. आपको पिता और मेरे शिक्षक के रूप में पाकर धन्य हूं. मैं आपको बेहद प्यार करता हूं." गायिका नीति मोहन ने इस पर कमेंट किया है. "जन्मदिन मुबारक हो, अमीन. भगवान आपका भला करे." फैंस ने भी इस खास दिन पर पिता और पुत्र को विश किया.

हाल ही में सुर्खियां बटोरने वाली एक और तस्वीर में एआर रहमान अपने बेटे के साथ नजर आए. पिता-पुत्र की जोड़ी को सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के साथ देखा गया. तस्वीरें एआर रहमान द्वारा क्लिक की गई सेल्फी है, जिसमें सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. कैप्शन में अमीन ने दिल और रॉकेट इमोजी शेयर किया है. ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी हाल ही में एआर रहमान और रजनीकांत की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, "जब दो अद्भुत इंसान मिलते हैं और आप कारण बनते हैं..आप धन्य हैं. एआर रहमान सर और अप्पा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एआर रहमान ने भी रजनीकांत के साथ अपनी तस्वीरें साझा की. उन्होंने हाल ही में संगीतकार की वर्चुअल रियलिटी फिल्म ले मस्क को देखते हुए अभिनेता की एक तस्वीर साझा की. एआर रहमान ने कैप्शन में लिखा, "ले मस्क सुपरस्टार रजनीकांत को कौन देख रहा है" अपने शानदार करियर के दौरान  एआर रहमान ने 2010 में दो ग्रैमी पुरस्कार और 2009 में दो अकादमी पुरस्कार जीते.