एआर रहमान की बेटी Khatija के रिसेप्शन की अनसीन फैमिली फोटो वायरल, परिवार ने जमकर खिंचवाईं तस्वीरें

खातीजा की हाल ही में कुछ अनसीन तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है की उनकी फैमिली भी नजर आ रही है.

एआर रहमान की बेटी Khatija के रिसेप्शन की अनसीन फैमिली फोटो वायरल, परिवार ने जमकर खिंचवाईं तस्वीरें

एआर रहमान की बेटी Khatija के रिसेप्शन की अनसीन फैमिली फोटो वायरल

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री के जाने माने आर्टिस्ट एआर रहमान ने हाल ही में अपनी बेटी खातीजा की शादी की है. खातीजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. खातीजा ने अपने सादा अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था. फैन्स और सेलेब्स उनकी तारीफ करते थके नहीं थे. वहीं हाल ही में खातीजा और उनके शौहर रियासदीन रियान के रिसेप्शन की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. इस बार भी खतीजा हिजाब पहने नजर आ रही हैं. 

खातीजा की हाल ही में कुछ अनसीन तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की बैंगनी कलर के शरारे में खातीजा बैठी हैं. वहीं उनके शौहर रियासदीन रियान ब्लैक कलर के सूट में दिखाई दे रहे हैं.  इस खूबसूरत रिसेप्शन की शाम को और भी खूबसूरत बनाने के लिए पूरा परिवार और खास दोस्त भी शामिल हुए. परिवार और दोस्तों की यह खूबसूरत और अनसीन तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की पूरा परिवार शामिल है. वहीं शादी में सभी काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

4quk9tmo

AR Rahman Daughter

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें की शादी में भी दोनों ट्यूनिंग करते नजर आए थे. जहां खातीजा ने हल्के गुलाबी रंग का शरारा पहना था. वहीं रियासदीन रियान ने भी मैचिंग करती हुई शेरवानी पहनी थी. आपको बता दें की एआर रहमान के दामाद रियासदीन रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. वे इस इंडस्ट्री में लंबे असरे से काम करते आए हैं.