कभी योग सिखाकर गुजारा करती थीं बाहुबली की देवसेना, आज अरबों की हैं मालकिन

Anushka Shetty: बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी साउथ की ऐसी अदाकारा हैं जो अपने हटकर किरदारों की वजह से खास पहचान रखती हैं. आइए जानते हैं उनकी जिंदगी की अनसुनी बातें.

कभी योग सिखाकर गुजारा करती थीं बाहुबली की देवसेना, आज अरबों की हैं मालकिन

Anushka Shetty: संघर्ष से भरपूर रही है अनुष्का शेट्टी की लाइफ

नई दिल्ली :

बाहुबली की देवसेना, यानी साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की वो कोहिनूर हैं, जिनकी एक्टिंग की चमक किसी भी फिल्म के हिट होने की गारंटी मानी जाती है. बहुत ही कम समय में अनुष्का शेट्टी ने यहां तक का सफर तय किया है. वह अलग तरह की फिल्मों के सेलेक्शन को लेकर भी जानी जाती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री की इतना बड़ा नाम बन चुकीं अनुष्का शेट्टी कभी योग सिखाकर गुजारा करती थीं. उनके बर्थडे पर जानें उनकी लाइफ की अनसुनी कहानियां..

88tgfgc

अगर आप भी अनुष्का के फैन हैं तो आपको बता दें कि आपकी देवसेना फिल्मों में आने से पहले योग सिखाती थीं. उन्होंने भरत ठाकुर से योग सीखा और योग इंस्ट्रक्टर बनकर अपने करियर की शुरुआत की. एक दिन की बात है, जब अनुष्का शेट्टी योग सिखा रही थीं,  तभी डायरेक्टर मेहर रमेश की नजर उन पर पड़ गई. उन्होंने अनुष्का को फिल्मों में आने का ऑफर दिया, बस यहीं से उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई. अनुष्का ने फिल्म सुपर और महानंदी में काम किया. इन दो फिल्मों के बाद अनुष्का ने अपने होमटाउन वापस लौटने का फैसला कर लिया था, लेकिन उसी दौरान डायरेक्टर एसएस राजामौली की एक कॉल ने अनुष्का की लाइफ बदल दी. 

cqfftbro

कभी योग सिखाकर कुछ पैसे कमाने वाली अनुष्का शेट्टी आज करोड़ों की मालकिन हैं. फिल्म 'बाहुबली' उनकी लाइफ की ऐसी फिल्म रहीं, जिससे उन्हें दुनियाभर में पहचान मिली. इस फिल्म में फैंस ने अनुष्का को सिर-आंखों पर बैठाया. इस फिल्म के बाद एक बात सामने आई, जो कम लोगों को ही पता होगी. फिल्म के बाद अनुष्का ने अपने ड्राइवर को 12 लाख रुपए की गाड़ी गिफ्ट की थी. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का 140 करोड़ से भी ज्यादा की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं.  उनकी इस प्रॉपर्टी में हैदराबाद के जुबानी हिल्स के 6वें फ्लोर पर शामिल लग्जरी अपार्टमेंट भी शामिल है.

devsena anushka shetty bahubali
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शेट्टी मे साल 2005 में फिल्म 'सुपर' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. सुपर-डुपर हिट फिल्म 'बाहुबली' के साथ-साथ अनुष्का 'सिंघम', 'रुद्रमहादेवी', 'अरुंधती' और 'वेदम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दिख चुकी हैं. 'बाहुबली' ने उन्हें सबसे ज्यादा पहचान दी. अनुष्का शेट्टी एक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. उनको कार और बाइक का गजब का क्रेज है. उनके पास अलग-अलग ब्रांड की कई गाड़िया हैं. ऑडी ए6, बीएमडब्लू 6 और टोयटा कोरोला उनकी कारों में शामिल हैं.