डिलीवरी के कुछ दिनों बाद ही फिट हुईं ये एक्ट्रेस, नंबर 2 को देखने के बाद लोग रह गए थे हैरान

बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जो बच्चे को जन्म देने के बाद भी बिल्कुल फिट नजर आती हैं और उन्होंने डिलीवरी के कुछ समय बाद ही अपनी परफेक्ट बॉडी फिर से पा ली. आज हम बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं.

डिलीवरी के कुछ दिनों बाद ही फिट हुईं ये एक्ट्रेस, नंबर 2 को देखने के बाद लोग रह गए थे हैरान

डिलीवरी के बाद फिट हुईं अभिनेत्रियां

नई दिल्ली :

मां बनने के बाद एक महिला के शरीर में कई बदलाव आते हैं. कई बार महिलाओं का वजन बढ़ जाता है और वह पहले की तरह फिट नजर नहीं आतीं, लेकिन बॉलीवुड की कुछ अदाकाराओं के साथ ऐसा नहीं है. बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जो बच्चे को जन्म देने के बाद भी बिल्कुल फिट नजर आती हैं और उन्होंने डिलीवरी के कुछ समय बाद ही अपनी परफेक्ट बॉडी फिर से पा ली. आज हम बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं.

आलिया भट्ट

कुछ ही दिनों पहले मां बनीं आलिया भट्ट हाल ही में सामने आईं. जींस और टॉप में आलिया का फिगर एकदम परफेक्ट नजर आ रहा था. एक बार तो उन्हें देख इस बात पर यकीन करना मुश्किल हुआ कि ये आलिया की पोस्ट डिलिवरी तस्वीर है.

सोनम कपूर

हाल में मां बनीं एक्ट्रेस सोनम कपूर भी एकदम फिट नजर आ रही हैं. बीते दिनों सोनम एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. सोनम ने अपनी फिटनेस से सभी को चौंका दिया.

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के जन्म के कुछ समय बाद ही बिल्कुल फिट होकर सभी को आश्चर्य में डाल दिया. बेटी को जन्म देने के कुछ ही दिनों बाद एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल होने लगीं, जिसमें वह एक दम फिट दिख रही थीं.

करीना कपूर

करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे की डिलीवरी के बाद महज कुछ महीनों में करीब 21 किलो वजन कम किया और फिर उन्होंने फिल्मों की शूटिंग करनी भी शुरू कर दी.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या को जन्म देने के बाद खुद के फिगर को मेंटेन करने के लिए कड़ी मेहनत की और जल्द ही वह पहले की तरह एक दम परफेक्ट नजर आने लगीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com