अनुष्का शर्मा के लिए फोटोग्राफर बनीं अथिया शेट्टी, खींची इतनी खूबसूरत Photos, आप भी देखें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ये लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने क्लिक की हैं.

अनुष्का शर्मा के लिए फोटोग्राफर बनीं अथिया शेट्टी, खींची इतनी खूबसूरत Photos, आप भी देखें

अनुष्का शर्मा की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल
  • अथिया शेट्टी ने खींची हैं अनुष्का की तस्वीरें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे आए दिन अपनी नई तस्वीरें शेयर कर फैन्स को हैरान कर देती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. ये तस्वीर खास इसलिए भी हैं, क्योंकि इन्हें सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने खींची हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Photos) ने जो अपनी नई तस्वीरें फैन्स संग साझा की हैं, उसमें उन्हें व्हाइट टॉप, शॉर्ट व्हाइट जैकेट और लाइट ब्लू जींस में देखा सकता है. पहली तस्वीर अनुष्का की ब्लैक एंड व्हाइट है. इसके बाद शेयर की गई सभी तस्वीरें रंगीन हैं. तस्वीरों में अनुष्का शर्मा का खूबसूरत के साथ-साथ स्टाइलिश अवतार देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैन्स के साथ सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोग्राफर अथिया शेट्टी ने भी अनुष्का की पोस्ट पर दिल इमोजी बनाया है.

लिखा ये कैप्शन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, '10 हजार स्टेप्स और रास्ते में कुछ खूबसूरत तस्वीरें'. इस कैप्शन से साफ है कि अनुष्का और अथिया साथ में कहीं घूमने निकला थे, जहां अथिया ने अनुष्का की ये खूबसूरत तस्वीरें खींची हैं. अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर 8 लाख 90 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जबकि हजारों की संख्या में कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com