अनुष्का शर्मा ने किया विराट कोहली से जुड़ा खुलासा, बोलीं- मैं अगर उनके कपड़े पहन लेती हूं तो...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ा खुलासा किया है. अनुष्का शर्मा ने बताया कि अगर वह विराट कोहली के कपड़े पहनती हैं, तो...

अनुष्का शर्मा ने किया विराट कोहली से जुड़ा खुलासा, बोलीं- मैं अगर उनके कपड़े पहन लेती हूं तो...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बताई विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ी बातें

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने किया विराट कोहली से जुड़ा खुलासा
  • एक्ट्रेस ने बताया कि अगर वह विराट के कपड़े पहन लें तो...
  • हाल ही में भूटान छुट्टियां मनाने गए थे विराट और अनुष्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इन दिनों सबके फेवरेट कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भूटान में छुट्टियां बिता रहे हैं, जहां की कई फोटो और वीडियो भी दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन सबसे इतर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली से जुड़ा खुलासा किया है. अनुष्का शर्मा ने बताया कि अगर वह विराट कोहली के कपड़े पहनती हैं, तो उन्हें काफी खुशी होती है. 

रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- दीपिका पादुकोण आज भी इस बात से हैरान है कि...

इंटरव्यू में अपने और विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में बात करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा कि वह कई बार अपने पति की चीजों का इस्तेमाल करती हैं, जैसे विराट के वारड्रोब से टीशर्ट, जैकेट्स और कई चीजों का इस्तेमाल करना. उन्होंने बताया कि वह ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि विराट को इससे काफी खुशी मिलती है. इतना ही नहीं, अगर अनुष्का शर्मा कैप्टन के कपड़े भी पहन लें तो भी उन्हें अच्छा लगता है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिसंबर, 2017 में शादी की थी. दोनों की शादी के बाद से ही उनकी फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. हालांकि, अब भी दोनों कई बार अपनी क्यूट फोटोज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. 

माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा '40 साल का बुड्ढा', तो भड़की ये एक्ट्रेस, बोलीं- मानसिकता पर शर्म आती है

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर नजर आ रही हैं. वह आखिरी बार जीरो में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ कैटरीना कैफ और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस हाल ही में अपनी एक पोस्ट को लेकर खूब चर्चा में आ गई थी. दरअसल, इस पोस्ट के जरिए अनुष्का शर्मा ने पूर्व विकेट कीपर फारुख इंजीनियर के उन दावों पर नाराजगी जताई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भारतीय सिलेक्टर्स ने अनुष्का शर्मा को चाय दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...