UP में विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर लगी धारा 144 तो अनुराग कश्यप का आया रिएक्शन, बोले- इमर्जेंसी दोबारा...

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए धारा 144 लगा दी गई है. इस बात पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है.

UP में विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर लगी धारा 144 तो अनुराग कश्यप का आया रिएक्शन, बोले- इमर्जेंसी दोबारा...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने धारा 144 को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • यूपी में विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर लगी धारा 144
  • यूपी में धारा 144 लगने पर अनुराग कश्यप का आया रिएक्शन
  • डायरेक्टर ने स्थिति को बताया आपातकाल जैसा
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गुरुवार को राजव्यापी विरोध प्रदर्शन होना है. इसको देखते हुए उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ.पी. सिंह ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि 19 दिसंबर 2019 को पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू रहेगी और किसी भी सभा के लिए कोई अनुमति नहीं दी गई है. कृपया कोई भी व्यक्ति किसी भी सभा में भाग ना लें. माता-पिता से भी अनुरोध है कि वे अपने बच्चों की काउंसलिंग करें.' यूपी पुलिस के डीजीपी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा ने छात्रों के संबंध में किया ट्वीट, बोलीं- हर आवाज भारत के लिए...

यूपी के डीजीपी (DGP UP) के ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने धारा 144 लगाने के कदम को आपातकाल की संज्ञा दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "आपातकाल दोबारा आ चुका है." अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि अनुराग कश्यप ने इसी साल अगस्त महीने में ट्विटर को अलविदा कह दिया था, क्योंकि उन्हें उनके ट्वीट के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा था और उनके परिवारवालों को धमकियां भी दी जा रही थीं. हालांकि, देश के मौजूदा हालातों को देखते हुए उन्होंने दोबारा ट्विटर पर लौटने का फैसला लिया. 

अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में यूपी पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- लानत है...

वहीं, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बात करें तो वहां भी सीएए को लेकर कई विश्वविद्यालयों और शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, जिसकी वजह से प्रदेश की पुलिस सख्त हो गई है. प्रदेश सरकार ने इस दौरान सर्दी के प्रकोप को देखते हुए प्रदेश के सभी स्कूल और कॉलेजों में दो दिनों- गुरुवार और शुक्रवार को अवकाश घोषित कर दिया है. बता दें कि बीते रविवार को दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और यूपी में अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के छात्र नागरिकता संशोधन बिल पर प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन पुलिस की बर्बरता के बाद यह प्रदर्शन हिंसा में बदल गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...