विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2020

पालघर मामले पर भिड़े बॉलीवुड कलाकार, अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ की अफवाह फैलाने की शिकायत

मुंबई से सटे पालघर (Palghar) में कुछ ग्रामीणों ने चोरी के शक में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ट्विटर पर आपस में भिड़ गए.

Read Time: 3 mins
पालघर मामले पर भिड़े बॉलीवुड कलाकार, अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ की अफवाह फैलाने की शिकायत
अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने की अशोक पंडित के खिलाफ अफवाह फैलाने की शिकायत
नई दिल्ली:

मुंबई से सटे पालघर (Palghar) में कुछ ग्रामीणों ने चोरी के शक में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) भी आपस में भिड़े नजर आए. दरअसल, अनुराग कश्यप ने पालघर की घटना को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों के मामले को धार्मिक एंगल न देने का अनुरोध किया. इसके बाद अशोक पंडित ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई किया, जिसके बाद अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस से बॉलीवुड प्रोड्यूसर की शिकायत कर दी. हालांकि, दोनों की गहमा-गहमी यहीं नहीं रुकी. 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के ट्वीट पर जवाब देते हुए अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने मामले में शोएब नाम के व्यक्ति के शामिल होने का दावा किया था. इसपर अनुराग कश्यप ने उनकी शिकायत करते हुए मुंबई पुलिस से कहा, "कृप्या ध्यान दें. पालघर की घटना को सांप्रदायिक एंगल दिया जा रहा है और अफवाह भी फैलाई जा रही है." इस पर अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "धमका रहे हो क्या? सवाल पूछने का हक सिर्फ तुम्हारे पास है क्या? ये लोकतांत्रिक देश है और सवाल पूछना मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है. बच्चों की तरह शिकायत करना बंद करो." बता दें कि पालघर मामले में अब तक 110 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

वहीं, पालघर की घटना की बात करें तो वारदात गुरुवार रात जिले के कासा पुलिस थाना इलाके में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में चोरों के घूमने की अफवाह थी. रात 10 बजे के करीब खानवेल मार्ग पर नासिक की तरफ से आ रही गाड़ी में 3 लोग थे. गांव वालों ने रोका और फिर चोर होने की शक में पत्थरों से हमला कर दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मरनेवालों में से दो की पहचान साधुओं के रूप में हुई जबकि तीसरा उनका ड्राइवर था. तीनों मृतक मुंबई के कांदिवली से सूरत अपने एक मित्र के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने जा रहे थे. इसमें 35 साल के सुशीलगिरी महाराज और 70 साल के चिकणे महाराज कल्पवृक्षगिरी थे. जबकि 30 साल का निलेश तेलगड़े ड्राइवर था. कासा पुलिस थाने के गडचिंचले के ग्रामीणों ने गुरुवार की रात पहले इनकी कार रोकी, फिर पत्थरों और कोयते से निर्मम हत्या कर दी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898एडी के शोर में रिलीज हुई थी ये पंजाबी फिल्म, आ चुके हैं तीन पार्ट, अब कमाई के मामले में बजट से 6 गुना की कमाई
पालघर मामले पर भिड़े बॉलीवुड कलाकार, अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ की अफवाह फैलाने की शिकायत
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;