अनुपम खेर पर चढ़ा पुष्पा के 'ऊ अंटावा' का खुमार, ट्विस्ट के साथ शेयर किया 'हम आपके हैं कौन' के गाने का वीडियो

अनुपम खेर ने एक मजेदार वीडियो शेयर की है. यह वीडियो ‘हम आपके हैं कौन’ गाने का एडिटेड वर्जन है. इसमें पुष्पा के गाने ऊ अंटावा ट्विस्ट है.

अनुपम खेर पर चढ़ा पुष्पा के 'ऊ अंटावा' का खुमार, ट्विस्ट के साथ शेयर किया 'हम आपके हैं कौन' के गाने का वीडियो

‘हम आपके हैं कौन’ के गाने का एडिटेड वर्जन

नई दिल्ली :

अनुपम खेर ने एक मजेदार वीडियो शेयर की है. यह वीडियो ‘हम आपके हैं कौन' गाने का एडिटेड वर्जन है. इसमें पुष्पा के गाने ऊ अंटावा ट्विस्ट है. समांथा रूथ प्रभु और अल्लू अर्जुन का यह स्पेशल सॉन्ग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अनुपम ने ट्वीट किया, 'ट्रेड को ध्यान में रखते हुए'. एक आइकॉनिक सॉन्ग #HumAapkeHaiKoun. #Pushpa का एक बहुत ही लोकप्रिय सॉन्ग अनूठे स्टाइल में! एंजॉय! # कोका #AajHamareDillMein. इसके साथ उन्होंने अल्लू अर्जुन और समांथा को टैग भी किया है. 

वीडियो में इस्तेमाल किया गया सॉन्ग 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के फेमस सॉन्ग 'गाने बैठे गाना सामने समधन है' का है.  इस गाने को ऐसे एडिट किया गया है कि वीडियो में लिप सिंकिंग और म्यूजिक भी काफी मैच हो रहा है. अनुपम खेर के ट्वीट पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा, एडिट करने वाले को 21 तोपों की सलामी. #PushpaTheRule.  वहीं कई फैंस ने लाफिंग और फायर इमोजी शेयर किया है.

बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने 'पुष्पा' फिल्म और अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की तारीफ करते हुए साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी. अल्लू ने भी उन्हें प्यारा सा रिप्लाई दिया. यह गाना काफी हिट हुआ है. लोग इस गाने पर अपने अपने स्टाइल में वीडियो बना रहे हैं. इस गाने को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अनुपम खेर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'  में नजर आएंगे. फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखाया जाएगा.