अनुपम खेर ने बर्थ एनिवर्सरी फंक्शन के लिए जिगरी दोस्त सतीश कौशिक को भेजा न्योता, लिखा- शशि और वंशिका के साथ की सीट खाली है

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर के पोस्ट के अलावा उनकी अनदेखी पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

अनुपम खेर ने बर्थ एनिवर्सरी फंक्शन के लिए जिगरी दोस्त सतीश कौशिक को भेजा न्योता, लिखा- शशि और वंशिका के साथ की सीट खाली है

अनुपम खेर ने दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक का बीते महीने 9 मार्च को गुरुग्राम में निधन हो गया था, जिससे फिल्मी इंडस्ट्री और उनके फैंस को गहरा धक्का लगा था. वहीं खास दोस्त अनुपम खेर उन्हें अक्सर याद करते रहते हैं. इसी बीच मिस्टर इंडिया फेम एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने कुछ पुरानी यादें और एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक्टर की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने दोस्त सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा, ''मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आज बैसाखी वाले दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते. मगर तुम्हारे जीवन के 48 वर्षों तक मुझे तुम्हारा birthday मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीक़े से मनाने की कोशिश करेंगे! शशि और वंशिका के साथ वाली सीट ख़ाली होगी। आओ मेरे दोस्त और देखो हम कैसे सेलिब्रेट करते हैं. #SatishKaushikNight विद #Music #Love एंड #Laughter! #HappyBirthdaySatish #BestFriend. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी तारीफ और एक्टर को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक्टर सतीश कौशिक की कुछ पुरानी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह अनिल कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो देखकर लगता है कि यह मिस्टर इंडिया के शूटिंग के दौरान की है. दूसरी तस्वीर में अनिल कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ एक्टर नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. 

gri04fjo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक का मार्च के महीने में दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. वहीं हाल ही में उनके लिए एक प्रेयर मीट का भी आयोजन किया गया था, जिसमें फिल्मी सितारे नजर आए थे.