विक्की जैन से शादी करने का अंकिता लोखंडे को हुआ पछतावा, बिग बॉस 17 में बोलीं- गलत शादी कर ली

जैसे-जैसे बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिन बीतते जा रहे हैं, दोनों के बीच झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं.

विक्की जैन से शादी करने का अंकिता लोखंडे को हुआ पछतावा, बिग बॉस 17 में बोलीं- गलत शादी कर ली

विक्की जैन से शादी करने का अंकिता लोखंडे को हुआ पछतावा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लगातार अपने झगड़े को लेकर चर्चा में हैं. शो में जब इस कपल ने एंट्री ली थी तो यह कपल काफी सुर्खियों में रहता था. लेकिन जैसे-जैसे बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिन बीतते जा रहे हैं, दोनों के बीच झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. अब आलम यह है कि कपल एक-दूसरे की पर्सनल बातों को लेकर भी सलमान खान के शो में झगड़ने लगे हैं. अब अंकिता लोखंडे ने कहा है कि विक्की जैन से शादी करने से उन्हें काफी पछतावा हो रहा है. 

दरअसल बिग बॉस 17 में हुए घरों की अदला-बदली से विक्की बेहद खुश थे. जबकि पति को खुश देख अंकिता निराश हो रही थीं. उन्होंने शो में अपनी सारी निराशा जाहिर भी की. जैसे ही विक्की जैन उसके पास आए, अंकिता ने उन्हें अपने पैर से धक्का दे दिया और उसे स्वार्थी बेवकूफ कह दिया. विक्की ने उन्हें डांटा और कहा कि उसे कैसे भूल जाना चाहिए कि उन्होंने कभी शादी की थी. अंकिता ने गुस्से में कहा है कि कैसे विक्की ने हमेशा उनका इस्तेमाल किया है. इसी दौरान एक्ट्रेस ने कहा, 'गलत शादी कर ली है बिग बॉस, लगता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता कहती हैं कि वह विक्की को बिग बॉस 17 गेम में अपने गेम के लिए लेकर आई थीं. सबकुछ होने के बावजूद विक्की ने बहस के दौरान खुद को शांत रखा और उसे अपनी बात समझाने की कोशिश की. जब अंकिता ने कहा कि वह घर जाना चाहती है और शो में नहीं रह सकती, तो विक्की ने भी अपना आपा खो दिया और कहा कि वह आसानी से 4 करोड़ रुपये का भुगतान कर देंगे और घर से बाहर निकल जाएगा. हालांकि कुछ समय बाद इस कपल ने चीजें ठीक कर लीं.