अनन्या पांडे ने शेयर की अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

अनन्या पांडे की अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को लेकर अनाउंसमेंट हो गई है. फैन्स अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव को जोया अख्तर की फिल्म में एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं.

अनन्या पांडे ने शेयर की अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

अनन्या की फिल्म खो गए हम कहां का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे की अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां' को लेकर अनाउंसमेंट हो गई है. फैन्स अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव को जोया अख्तर की फिल्म में एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं. अनन्या ने आज फैंस के साथ इस फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की है.   इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए फोटो में अनन्या सामने खुली हुई स्क्रिप्ट के साथ फर्श पर लेटी हुई दिख रही हैं. साथ ही बगल में पानी की एक बोटल रखी हुई है और फोटो में वह मुस्करा रही हैं. 


वह कैजुअल सफेद टैंक टॉप पहने और खुले बालों में दिख रही हैं.  सिद्धांत ने अनन्या की तस्वीर पर हाई-फाइव और मुस्कुराते हुए इमोटिकॉन के साथ कमेंट किया है. वहीं जोया अख्तर ने भी लिखा, "याय!!." फिल्म के स्टार कास्ट को देख कर लग रहा है कि निर्देशक ने नई फिल्म में युवा ब्रिगेड को ध्यान में रख कर फिल्म बनाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अनन्या हाल ही में सिद्धांत, दीपिका पादुकोण और धैर्य करवा के साथ गहराइयां में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया. आगे वह लिगर में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी. फिल्म अगस्त 2022 में रिलीज होगी.