अनन्या पांडे डैड की इस आदत से हैं परेशान, गेस्ट को नहीं बुलाती घर पर

अनन्या पांडे ने मजाक में कहा कि वह घर में मेहमानों को बुलाना पसंद नहीं करती, क्योंकि उनके डैड चंकी पांडे घर पर तौलिया पहनकर घूमते रहते हैं.  

अनन्या पांडे डैड की इस आदत से हैं परेशान, गेस्ट को नहीं बुलाती घर पर

अनन्या पांडे ने डैड की आदतों से हैं परेशान

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे ने मजाक में कहा कि वह घर में मेहमानों को बुलाना पसंद नहीं करती, क्योंकि उनके डैड चंकी पांडे घर पर तौलिया पहनकर घूमते रहते हैं.  वह नहीं चाहती कि कोई गेस्ट उन्हें ऐसे देखे. हाल ही में अनन्या ने एक इंटरव्यू में  ये बातें कहीं. अनन्या और उनके को – स्टार्स ने अनन्या के घर पर खुद को इनवाइट करना चाहा, तब अनन्या ने यह बात कही. गहराइयां के कलाकार - दीपिका पादुकोण, अनन्या, सिद्धांत चतुर्वेदी, और धैर्य करवा - और निर्देशक शकुन बत्रा YouTube चैनल साइरस सेज के लिए साइरस ब्रोचा के साथ इंटरव्यू करते दिखे.

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने मजाक में कहा कि उन्होंने खुद को अनन्या के घर पर रात के खाने के लिए इनवाइट करने की कोशिश की, लेकिन अनन्या ने इनकार कर दिया. जब साइरस ने पूछा कि वह क्यों नहीं चाहती कि लोग उनके घर आएं तो अनन्या ने कहा कि इसका डैड चंकी से कुछ लेना-देना है. क्योंकि मेरे पिताजी हमेशा एक तौलिया में घूमते रहते हैं. अगर आप सभी अभी भी आना चाहते हैं, तो आओ. शकुन ने चुटकी लेते हुए कहा, मैं पहले से ही सोच सकता हूं कि उन पर इतने सारे मीम्स बन रहे हैं.
 
 अनन्या पांडे बॉलीवुड में बहुत तेजी से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बहुत कम समय में ही अनन्या फैंस की फेवरेट बन गई हैं. खासतौर पर अनन्या के स्टाइल स्टेटमेंट को काफी एडमायर किया जाता है और यंग गर्ल्स अनन्या के फैशन और स्टाइल को फॉलो करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com