अनन्या पांडे पीले रंग के मोनोकनी ड्रेस में मालदीव में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photos

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची हुई हैं. मालदीव में रहते हुए भी अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं.

अनन्या पांडे पीले रंग के मोनोकनी ड्रेस में मालदीव में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photos

अनन्या पांडे पीले रंग के मोनोकनी ड्रेस में मालदीव

खास बातें

  • अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां
  • अनन्या पांडे का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • अनन्या पांडे ने समुद्र के किनारे करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची हुई हैं. मालदीव में रहते हुए भी अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी बखूबी जुड़ी रहती हैं. अन्नया पांडे ने हाल ही में पीले रंग के मोनोकनी ड्रेस में नजर आ रही है. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने मालदीव की इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

इन सभी तस्वीरों में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. उनकी तस्वीरों को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. सबक और प्यार के लिए धन्यवाद. कृतज्ञता, प्रेम, सकारात्मकता और शांति से भरपूर रहे. सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और अच्छे जीवन की कामना करती हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' में भी नजर आई थीं. हाल ही में अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आईं. जिसमें उनका काफी जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था. इसके अलावा अनन्या पांडे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं.