अनन्या पांडे बहन अलाना की मेहंदी में स्मोक करती आईं नजर, Photo देख फैन्स हुए नाराज, बोले- यकीन नहीं होता 

अनन्या की ये तस्वीर देखकर फैन्स नाराज हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. अनन्या की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वे हाथ में सिगरेट पकड़ी नजर आ रही हैं.

अनन्या पांडे बहन अलाना की मेहंदी में स्मोक करती आईं नजर, Photo देख फैन्स हुए नाराज, बोले- यकीन नहीं होता 

बहन की शादी में स्मोक करती दिखीं अनन्या पांडे

नई दिल्ली :

अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. चिक्की पांडे और डीन पांडे की बेटी अलाना पांडे जल्द शादी कर रही हैं. अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए. अनन्या पांडे भी अपनी बहन की मेहंदी फंक्शन में बन ठनकर पहुंची थीं. हालांकि जब सेरेमनी की इनसाइड फोटो सामने आई तो अनन्या सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने लगीं. दरअसल, अनन्या की एक फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वे सिगरेट पीती दिखाई दे रही हैं. 

अनन्या की ये तस्वीर देखकर फैन्स नाराज हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. अनन्या की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वे हाथ में सिगरेट पकड़ी नजर आ रही हैं. अनन्या की इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने भी तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. कुछ ने जहां एक्ट्रेस की सेहत को धयान में रखते हुए इसे अच्छा नहीं बताया, तो वहीं कुछ लोग अनन्या को ट्रोल करने लगे. 

qabb06c8

रेडिट वेबसाइट पर अनन्या पांडे की स्मोक करती हुई फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैन्स शॉक्ड रह गए हैं. फोटो में अनन्या बकायदा हाथ में सिगरेट लिए कश लेती दिख रही हैं. इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है, "मेरी अनन्या ऐसा नहीं कर सकती". तो एक अन्य ने लिखा है, "दिमाग तो होता नहीं इन लोगों के पास बस कूल दिखना है". एक और यूजर लिखते हैं, "मैं तो हैरान रह गया हूं". इस तरह से लोगों के इस फोटो पर ढेरों रिएक्शन आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com