सेट पर ऊंघते हुए नजर आए अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर कर बोले- ऐसा ही होता है जब...

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे व्यस्त कलाकारों में से हैं. वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रहे हैं, अब उन्होंने एक मजेदार फोटो शेयर की है.

सेट पर ऊंघते हुए नजर आए अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर कर बोले- ऐसा ही होता है जब...

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो
  • सेट पर ऊंघते आए नजर
  • केबीसी 13 जल्द होने वाला है रिलीज
नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे व्यस्त कलाकारों में से हैं. वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं उन्हें कभी अपने बाबूजी की कविताओं को रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, अब तो कौन बनेगा करोड़पति 13 का भी आगाज होने वाला है. ऐसे में उसकी तैयारियां भी जोर-शोर से है. इस सब व्यस्तता के बीच जाहिर है थकान तो होगी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह सेट पर ऊंघते हुए नजर आ रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन को दूर रहते हुए भी निक जोनस ने बना दिया खास, देसी गर्ल ने शेयर कीं Photos

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Instagram) ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन बैठे हैं और जम्हाई लेते नजर आ रहे हैं. यानी उन्हें नींद सता रही है. अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के साथ दिए कैप्शन में ऊंघने की वजह भी बता दी है, उन्होंने लिखा है, 'होता है...जब आप पूरे समय काम करते रहते हैं...' इस तरह उन्होंने बता दिया है कि बिजी रहने की वजह से उन्हें नींद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में