अमिताभ बच्चन ने खास मैसेज लिख पत्नी जया बच्चन को कहा 'हैप्पी बर्थडे', बताया आधी रात को कैसे किया सेलिब्रेट

अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन के बर्थडे के मौके पर एक खास मैसेज लिख उन्हें विश किया. साथ ही बताया कि पूरी फैमिली ने उनके लिए क्या सरप्राइज प्लान किया था.

अमिताभ बच्चन ने खास मैसेज लिख पत्नी जया बच्चन को कहा 'हैप्पी बर्थडे', बताया आधी रात को कैसे किया सेलिब्रेट

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

नई दिल्ली:

जया बच्चन 9 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उनके पति और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखते हुए जन्मदिन की बधाई दी. आज एक ऐसे शख्स का जन्मदिन है जिसके लिए कोई एक्सप्लेनेशन की जरूरत नहीं है. मेरी बेटरहाफ आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके लिए आने वाले बधाई वाले मैसेज के लिए आभार. इसके अलावा बिग बी ने बताया कि उन्होंने जया का बर्थडे किस तरह सेलिब्रेट किया. अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनका पूरा परिवार आधी रात को इकट्ठा किया और उन्हें विश किया. 

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन 

काम के मोर्चे पर बात करें तो जया बच्चन आखिरी बार साल 2023 में आई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनका रोल एक खड़ूस दादी का था. जया ने अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियंस को इंप्रेस किया. उनके साथ धर्मेंद्र थे. धर्मेंद्र को भी इस फिल्म में अपने रोल के लिए काफी तारीफ मिली थी. खासतौर पर उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था. वहीं अमिताभ बच्चन की बात करें तो वो 'कल्कि' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की स्टार कास्ट काफी तगड़ी है. उनके साथ प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण जैसे कमाल के सितारे हैं. इस फिल्म के पोस्टर्स ने ऑडियंस को काफी इंप्रेस किया है. 

'कल्कि' में अमिताभ बच्चन के रोल को लेकर तमाम तरह की बातें चल रही हैं कि उनका किरदार किस तरह का होगा. सभी को इंतजार है तो बस 'कल्कि' की रिलीज का.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com