अमिताभ बच्चन ने पुरानी Photo शेयर कर दी दिवाली की बधाई, जया बच्चन के साथ फुलझड़ी जलाते दिखे Big B

छोटी दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर कर फैंस को बधाइयां दी हैं.

अमिताभ बच्चन ने पुरानी Photo शेयर कर दी दिवाली की बधाई, जया बच्चन के साथ फुलझड़ी जलाते दिखे Big B

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिवाली के मौके पर शेयर की पुरानी फोटो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने दिवाली पर शेयर की पुरानी तस्वीर
  • जया बच्चन के साथ नजर आए बिग बी
  • अमिताभ बच्चन की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

पूरे देश में आज छोटी दिवाली (Chhoti Diwali) मनाई जा रही है. इस खास मौके पर सुबह अभ्यंग स्नान करने के बाद शाम को मृत्यू के देवता यमराज की पूजा की जाती है. दीपावली (Dipawali) से एक दिन पहले छोटी दिवाली मनाई जाती है. छोटी दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर कर फैंस को बधाइयां दी हैं. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें वह और जया बच्चन साथ में फुलझड़ियां जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "दीपावली की शुभकामनाएं." उनकी इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीर में अमिताभ बच्चन बच्चों के साथ फुलझड़ियां जलाते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं जया बच्चन भी उनका हाथ थामें फुलझड़ियां जला रही हैं. उनकी इस तस्वीर को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस भी इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं. वह शो में रहते हुए न केवल लोगों से सवाल पूछते हैं, बल्कि उनके साथ बात-चीत भी करते हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में शामिल हैं. इसी साल अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो-सिताबो भी रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. दोनों की एक्टिंग फिल्म में देखने लायक थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें