अमिताभ बच्चन इस फोटो की वजह से हुए थे रिजेक्ट, अब समझ में आई क्या थी वजह

पिछले दिनों राजस्थान के जयपुर में चल रहे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन अचानक बीमार पड़ गए थे.

अमिताभ बच्चन इस फोटो की वजह से हुए थे रिजेक्ट, अब समझ में आई क्या थी वजह

अमिताभ बच्चन की शेयर की गई हुई फोटो

खास बातें

  • अमिताभ ने शेयर की फोटो
  • फिल्मों के लिए भेजी थी ये तस्वीर
  • बिग बी की पहली फिल्म थी 'सात हिन्दुस्तानी'
नई दिल्ली:

पिछले दिनों राजस्थान के जयपुर में चल रहे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन अचानक बीमार पड़ गए थे, जिसके वजह से मुंबई से तुरंत चार्टेड प्लेन से डाक्टरों को बुलाया था. हालांकि उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वापस मुंबई आना पड़ा. इन दिनों वह घर पर आराम कर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. बिग बी ने पुरानी यादें ताजा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि साल 1968 के वक्त फिल्मों में जॉब के लिए सबसे पहली तस्वीर यह थी और इसमें कोई आश्चर्य वाली बात नहीं कि मुझे रिजेक्ट कर दिया गया था.

तबीयत खराब होने के बाद अमिताभ ने लिखी कविता, 'चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला...'

फिलहाल अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी, इस फिल्म का नाम 'सात हिन्दुस्तानी' था. फिल्म के डायरेक्टर ख्वाजा अहमद अब्बास थे. बिग बी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फिल्मों को तस्वीरों को साझा करते हुए यादें ताजा करते रहते हैं.
 

 

My application picture for a job in movies .. 1968.. no wonder I was rejected !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


हालांकि उन्हें अब अपनी अगली वाली फिल्में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग करनी हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में उन्हें भारी-भरकम कॉस्ट्यूम पहनकर शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें कंधे व गर्दन में काफी तकलीफ है. इस फिल्म की शूटिंग थाईलैंड और माल्टा में भी कर चुके हैं.

VIDEO: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, खुद दी जानकारी


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com