अमिताभ बच्चन ने शेयर की फिल्म 'नसीब' की फोटो, बोले- वो भी क्या दिन थे मेरे दोस्त...

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'नसीब' का एक फोटो शेयर किया है. उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फिल्म 'नसीब' की फोटो, बोले- वो भी क्या दिन थे मेरे दोस्त...

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फोटो 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके पुराने फोटो आज कल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अमिताभ बच्चन के फैन्स उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हालही में अमिताभ बच्चन ने एक पुराना फोटो शेयर किया है, जो उनकी फिल्म 'नसीब' के एक सीन का है. फोटो के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं कि उन दिनों में वीएफएक्स नहीं हुआ करता था, तब सीन्स को बनाने में के लिए काफी जतन करने पड़ते थे. उनके इस फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर किया है, वो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस फोटो में उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए हैं और उनके हाथ मे बंदूक भी नजर आ रही है. यह फोटो उनकी फिल्म 'नसीब' के एक एक्शन सीन का है. फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है 'मैटाडोर एंड गन .. फिल्म नसीब .. क्लाइमेक्स ऑन रोटेटिंग रेस्टोरेंट.. चांदीवली स्टूडियो में बनाया गया एक सेट .. और इसे घुमाया ..महान मनमोहन देसाई ही यह सब सोच सकते हैं .. और सफल हो सकते हैं .. और हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की.. कोई वीएफएक्स नहीं सीजी कुछ भी नहीं ..वो दिन थे मेरे दोस्त'. उनकी इस फोटो की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन के इस फोटो को अब तक 225 हजार लाइक और 1741 हजार कमेंट आ चुके हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' में नजर आएंगे साथ ही वो 'चेहरे' और 'झुंड' में भी दिखाई देंगे.