अमिताभ बच्चन ने देखी इरफान खान की Blackमेल, ट्वीट कर कही यह बात...

बच्चन ने ट्वीट किया, "आज एक आनंददायक फिल्म देखी... ब्लैकमेल... एक शानदार पटकथा, विशिष्ट कहानी, शानदार अभिनय, अच्छी प्रस्तुति तथा संपादन. ऐसी रचनात्मकता देखकर बेहद खुशी हुई."

अमिताभ बच्चन ने देखी इरफान खान की Blackमेल, ट्वीट कर कही यह बात...

अमिताभ बच्चन ने इरफान की फिल्म 'ब्लैकमेल' को सराहा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान महीनेभर से अपनी दुर्लभ बीमारी की वजह से चर्चा में बने हुए है. न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जूझ रहे इरफान इन दिनों विदेश में अपना इलाज करवा रहे हैं. इसी वजह से अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लैकमेल' का प्रमोशन नहीं कर पाए हैं. हाल ही में इरफान खान की तरफ से निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक अभिनय देव ने महानायक अमिताभ बच्चन के लिए 'ब्लैकमेल' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. इरफान स्वास्थ्य कारणों से इस मौके पर मौजूद नहीं थे.

आखिर क्या है न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर? जिससे जूझ रहे इरफान खान

अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'ब्लैकमेल' की तारीफ करते हुए इसे 'आनंददायक' और 'विशिष्ट कहानी' वाली फिल्म बताया है. अमिताभ ने ट्विटर पर फिल्म की पटकथा और कलाकारों के प्रदर्शन की सराहना की. बच्चन ने ट्वीट किया, "आज एक आनंददायक फिल्म देखी... ब्लैकमेल... एक शानदार पटकथा, विशिष्ट कहानी, शानदार अभिनय, अच्छी प्रस्तुति तथा संपादन. ऐसी रचनात्मकता देखकर बेहद खुशी हुई."

इरफान खान ने लिखी एक कविता, अपनी परछाई की तस्वीर के साथ किया पोस्ट

इरफान खान स्टारर इस फिल्म में कृति कुलहरि, दिव्या दत्ता, अरूणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है. यह 6 अप्रैल को रिलीज होगी.

देखें, ट्रेलर


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com