अफेयर की खबरों के बीच एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्पॉट हुई नव्या नवेली, फैंस बोले- कुछ तो है 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली हाल ही में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने लिंकअप की अफवाहों के बाद सुर्खियां बटोरीं. दिलचस्प बात यह है कि शनिवार की रात दोनों एक साथ पार्टी से बाहर निकले और दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अफेयर की खबरों के बीच एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्पॉट हुई नव्या नवेली, फैंस बोले- कुछ तो है 

अफेयर की खबरों के बीच एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्पॉट हुई अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपने पोडकास्ट व्हाट द हेल नव्या के लाइव होने के बाद सुर्खियां बटोरीं है. इसमें वह अपनी मां श्वेता बच्चन और दादी जया बच्चन के साथ दिखीं. तीन पीढ़ियों की तीन महिलाओं ने दिलचस्प किस्से शेयर किए और कई मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए. इसके अलावा, नव्या नवेली ने हाल ही में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने लिंकअप की अफवाहों के बाद सुर्खियां बटोरीं. दिलचस्प बात यह है कि शनिवार की रात दोनों एक साथ पार्टी से बाहर निकले और दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

उनके रोमांस की अफवाह के बारे में कई अटकलों के बीच नव्या और सिद्धांत को अमृतपाल सिंह बिंद्रा की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ जाते हुए देखा गया. शाहरुख खान, आर्यन खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अन्य सेलेब्स भी पार्टी में शामिल हुए. कथित तौर पर लवबर्ड्स को अपनी कार में क्लिक करने के दौरान रेड कलर में ट्विनिंग करते हुए देखा गया. नव्या इस दौरान मुस्कुराती रहीं. 

फोन भूत के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत ने नव्या के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में बात की थी. गुडटाइम्स के साथ अपनी बातचीत के दौरान सिद्धांत को उनके बारे में एक अफवाह शेयर करने के लिए कहा गया जो कि सच थी. इस पर एक्टर ने कहा, मैं डेटिंग कर रहा हूं, किसी को देख रहा हूं. काश यह सच होता. करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में उन्हें साथ में डांस करते हुए देखे जाने के बाद से उनके डेटिंग के कयास तेज हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धांत खो गए हम कहां में अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगे. मालविका मोहनन के साथ भी एक फिल्म में वह नजर आएंगे. वहीं नव्या आरा हेल्थ की संस्थापक हैं, जो एक महिला स्वास्थ्य मंच है, जिसका उद्देश्य भारत में स्त्री स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता और सेवाओं को लेकर काम करना है.