दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन, बोले- जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं जांच जरूर करवाएं... 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से फैन्स को बताया की वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस ट्वीट को पढ़ बिग बी के फैन्स परेशान हो गए हैं.

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन, बोले- जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं जांच जरूर करवाएं... 

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से फैन्स को बताया की वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस ट्वीट को पढ़ बिग बी के फैन्स परेशान हो गए हैं. फैन्स लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन से पहले शैफाली शाह कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. वहीं जून में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान भी इस कोरोना की मार को झेल चुके हैं. 

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल की मदद से फैन्स को बताया की वे कोरोना संक्रमित (Covid Positive) हो चुके हैं. बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा 'मैंने अभी-अभी CoViD+पॉज़िटिव का परीक्षण किया है, जो की पॉजिटिव आया है. इसके साथ ही वे रिक्वेस्ट करते हैं कि वे सभी जो मेरे आस-पास और मेरे आस-पास रहे हैं, कृप्या अपनी जांच करवाएं.' बता दें कि इस पोस्ट पर फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं एक फैन ने कहा जल्द ठीक हो जाएं आप. तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा आप पूरा ध्यान रखिए कोरोना अभी भी नहीं गया है. 

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. यह शो हर बार की तरह जमकर टीआरपी बटोर रहा है. काम की बात करें तो आखिरी बार वे झुंड फिल्म में दिख थे वहीं अब उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अबांद्रा के क्रोम स्टूडियो में स्पॉट हुये अर्जुन कपूर