अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 52 साल, शेयर की ‘सात हिंदुस्तानी’ फिल्म की थ्रोबैक Photos

अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में 52 साल हो गए हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं.

अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 52 साल, शेयर की ‘सात हिंदुस्तानी’ फिल्म की थ्रोबैक Photos

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. अमिताभ बच्चन के हर एक पोस्ट को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं और उस पर जमकर प्यार बरसाते हैं. इसी क्रम में अमिताभ ने कुछ खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे हर बार की तरह इस बार भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में 52 साल हो गए हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी' की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं.

अमिताभ ने इंडस्ट्री में पूरे किए 52 साल

अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर अकाउंट पर सात हिंदुस्तानी के टाइम की दो तस्वीरें शेयर करने के साथ लिखते हैं, “15 फरवरी 1969 को पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी' साइन की थी, जो 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी. 52 साल...आज !!”. इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने ब्लैक एंड व्हाइट दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में अमिताभ अकेले हैं, जबकि दूसरी में उनके अलावा नसीरुद्दीन शाह भी दिखाई दे रहे हैं. बिग बी की इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बधाई हो सर जी. क्या अद्भुत शुरुआत है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘शानदार, लंबा और जुझारू करियर'. एक और लिखते हैं, ‘बधाई हो बॉलीवुड में 52 साल पूरे करने के लिए. ग्रेट अचीवमेंट'. हाल ही में दिवाली के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था.


ये भी पढ़ें: रणबीर और आलिया ट्रेडिशनल ब्‍लू आउटफिट में आए नजर, एक साथ मनाई दीवाली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com