अमीषा पटेल को याद आए करीना के पापा, प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग Photo शेयर कर बोलीं- मिसिंग यू रणधीर जी...

अमीषा पटेल ने प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग सेरेमनी की पुरानी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में अमीषा के साथ प्रियंका चोपड़ा, उनके पति निक जोनास और वेटरन एक्टर रणधीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं.

अमीषा पटेल को याद आए करीना के पापा, प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग Photo शेयर कर बोलीं- मिसिंग यू रणधीर जी...

अमीषा पटेल ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

पुरानी तस्वीरें देखने का एक अलग ही रोमांच होता है. फिल्मी सितारे भी इस रोमांच से बच नहीं पाते हैं. शायद इसीलिए अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग सेरेमनी की पुरानी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में अमीषा पटेल के साथ प्रियंका चोपड़ा, उनके पति निक जोनास और वेटरन एक्टर रणधीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. अमीषा ने रणधीर कपूर और रेशमा डोरडी को याद करते हुए बताया है कि वे प्रियंका की शादी में किए गए धमाल को मिस कर रही हैं.


फोटो शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "रणधीर जी और मेरे डार्लिंग रेशमा डोरडी को मिस कर रही हूं. साथ में बिताई शाम याद आ रही है और हमने क्या मस्ती की थी". जाहिर है कि ये सभी प्रियंका की शादी में हुई मस्ती-धमाल का हिस्सा रहे होंगे. तस्वीर में अमीषा गोल्डन लहंगा पहने दिख रही हैं, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं वेडिंग कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी भी बहुत अच्छी लग रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बात करें करियर की तो अमीषा पटेल ने काफी समय से कोई फिल्म नहीं की है. साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार है' में नजर आने के बाद वे रातोंरात स्टार बन गई थीं. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'गदर' भी सुपरहिट रही थी. गदर सबसे ज्यादा टिकट ब्रिक्री करने वाली 10 भारतीय फिल्मों की सूची में शामिल है. हालांकि इसके बाद अमीषा का करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरता चला गया. आज अमीषा फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं.