अमीषा पटेल की वजह से लोगों ने गदर को कहा था गटर ?

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अमीषा पटेल ने शुरुआती दिन भी याद किए. जब उन्हें गदर:एक प्रेम कथा के लिए साइन किया गया था.

अमीषा पटेल की वजह से लोगों ने गदर को कहा था गटर ?

11 अगस्त को रिलीज होगी गदर-2

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल बहुत ही लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस फिल्म से वो अपने वही सकीना वाले रोल में नजर आएंगी. इस बार कहानी में लीप है तो उनका बेटा भी बड़ा नजर आएगा और उसकी शादी भी दिखाई जाएगी...जैसा कि अभी तक अंदाजा लगाया जा रहा है. वैसे इस फिल्म को लेकर मेकर्स और कास्ट तो बड़ी श्योर थी कि कुछ अच्छा होने वाला है लेकिन कुछ लोगों को अमीषा पटेल पर शक था. ये बात अमीषा ने खुद ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताई. अमीषा ने बताया कि लोगों को शक था कि वह सीक्वल में मां का रोल निभा पाएंगी या नहीं.

कारगिल विजय दिवस के मौके पर गदर-2 का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस मौके पर सनी देओल, अमीषा पटेल और फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा भी मौजूद थे. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक पाकिस्तानी आर्मी जनरल तारा और सकीना के बेटे जीते को टॉर्चर कर रहा है. तारा अपनी पत्नी से वादा करता है कि वह अपने बेटे को वापस लाए और ये कहानी इसी के इर्द गिर्द है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अमीषा पटेल ने बताया कि कैसे कई इनसाइडर्स थे जिन्हें उन पर शक था. अमीषा ने कहा, अनिल जी ने जब मुझे पहली गदर सुनाई थी तब बहुत से लोगों ने, जानी मानी हस्तियों ने, बड़े लोगों ने कहा था कि ये फिल्म कैसे करेगी. अब सबने कहा कि आप तो मां का रोल नहीं कर पाओगी. मुझे चैलैंजेस अच्छे लगते हैं तो इसलिए मैंने इस कमेंट्स का खुद पर कोई असर नहीं लिया और इन्हें चैलेंज की तरह लिया. लोगों ने गदर को रिलीज से पहले गटर तक कहा था.