पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की बेटी का समांथा रुथ प्रभु की 'शाकुंतलम' में डेब्यू! 6 साल की अल्लू अरहा के लिए एक्टर ने लिखी ये बात 

अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी अल्लू अरहा ने समांथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम में स्पेशल कैमियो किया है, जिसे देखकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें सबसे बेस्ट बताते हुए नजर आ रहे हैं.

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की बेटी का समांथा रुथ प्रभु की 'शाकुंतलम' में डेब्यू! 6 साल की अल्लू अरहा के लिए एक्टर ने लिखी ये बात 

अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने किया समांथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम में कैमियो

नई दिल्ली:

समांथा रुथ प्रभु स्टारर शाकुंतलम रिलीज हो गई है, जिसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में फैंस देख रहे हैं. वहीं अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. हालांकि इस फिल्म के एक सीन में फैंस का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी अल्लू अरहा ने इस फिल्म में कैमियो किया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. इतना ही नहीं फैंस अल्लू अर्जुन की बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि इस बारे में खुद पुष्पा स्टार ने रिएक्शन दिया है. 

अल्लू अर्जुन जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे पिता भी हैं. एक गौरवान्वित पिता की तरह उन्होंने भी शाकुंतलम की टीम को बधाई देते हुए बेटी अल्लू अरहा के लिए भी दो शब्द लिखे हैं. एक अलग ट्वीट में एक्टर ने फिल्म में बेटी अरहा के कैमियो का जिक्र करते हुए लिखा,  "उम्मीद है कि आप सभी को अल्लू अरहा का छोटा सा कैमियो पसंद आएगा. गुना गरु को स्क्रीन पर दिखाने और उनकी देखभाल करने के लिए खास धन्यवाद. इस खुशनुमा पल को हमेशा संजो कर रखूंगा." 

इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट को शुभकामनाएं देते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, "शाकुंतलम रिलीज के लिए शुभकामनाएं. इस एपिक प्रॉजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए गुनशेखर गारू, नीलिमा गुना और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स को मेरी शुभकामनाएं. मेरी सबसे प्यारी लेडी सामंथा रूथ प्रभु को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं." मेरे मल्लू भाई देव मोहन और पूरी टीम को भी शुभकामनाएं." अल्लू अर्जुन के ट्वीट के बाद फैंस ने भी अल्लू अरहा के कैमियो की झलक दिखाई है. इसके अलावा फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर और उनकी बेटी की तस्वीर कोलाज करते हुए शेयर करते दिख रहे हैं. 

बता दें, साल 2021 में अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी अल्लू अरहा की फिल्म शाकुंतलम में कैमियो की घोषणा की थी. वहीं इसके अलावा उन्होंने शूटिंग के बीच बेटी अरहा को गोद में पकड़े हुए भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे फैंस ने प्यार दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मेरा नाम निसा है": Nysa Devgan ने पैपराजी को बताया कैसे पुकारें उनका नाम