बेटी अरहा के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने शेयर किया क्यूट वीडियो, एक्टर ने इस तरह किया विश

अल्लू अर्जुन अक्सर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अरहा की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. 21 नवम्बर यानी आज अरहा के जन्मदिन पर अल्लू अर्जुन ने बेटी का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

बेटी अरहा के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने शेयर किया क्यूट वीडियो, एक्टर ने इस तरह किया विश

अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा का जन्मदिन

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार ‘पुष्पा' फेम अल्लू अर्जुन के परिवार में एक और सदस्य है जो काफी चर्चा में रहती हैं, वो हैं उनकी बेटी अल्लू अरहा. अल्लू अर्जुन अक्सर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अरहा की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. 21 नवम्बर यानी आज अरहा के जन्मदिन पर अल्लू अर्जुन ने बेटी का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

बेटी के साथ क्यूट वीडियो किया शेयर

अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा छह साल की हो गई हैं और बेटी के जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर ने बेटी का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया. वीडियो में अरहा मस्ती करती नजर आ रही हैं, पीछे से अल्लू अर्जुन की आवाज आ रही है. वीडियो को पोस्ट करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे टू क्यूटनेस ऑफ माई लाइफ'. वीडियो में अरहा अपने पापा के साथ मस्ती करती दिख रही हैं, दोनों बाप-बेटी की बॉन्डिंग फैंस को भी खूब पसंद आती है. जब भी अल्लू अर्जुन बेटी के साथ वीडियो या फोटो शेयर करते हैं, वह खूब वायरल होने लगती है.

साल 2011 में की थी शादी

बता दें कि पिछले साल अल्लू अर्जुन अपनी बेटी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बुर्ज खलीफा पहुंच गए थे. अल्लू अर्जुन का एक बेटा और एक बेटी हैं. 6 मार्च, 2011 को अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी. अल्लू अर्जुन और स्नेहा की मुलाकात एक मैरेज फंक्शन के दौरान हुई थी, अल्लू और स्नेहा ने वहीं एक-दूसरे को अपने नंबर दिए और इसके बाद इनकी बातचीत शुरू हो गई. स्नेहा तब अपनी मास्टर्स की डिग्री पूरी कर अमेरिका से लौटी थीं, वहीं अल्लू अर्जुन तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हो चुके थे. कुछ ही समय बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया, बताया जाता है कि अल्लू अर्जुन को स्नेहा से पहली नजर में प्यार हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com