एक साल पहले ही बिके पुष्पा 2 के स्ट्रीमिंग राइट्स, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म

पुष्पा- द राइज के बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2-द रूल का बज काफी वक्त से बना हुआ है. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. पुष्पा 2-द रूल से जुड़ा अल्लू अर्जुन का लुक भी सामने आ चुका है. इतना ही इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है.

एक साल पहले ही बिके पुष्पा 2 के स्ट्रीमिंग राइट्स, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी पुष्पा 2

नई दिल्ली:

पुष्पा- द राइज के बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2-द रूल का बज काफी वक्त से बना हुआ है. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. पुष्पा 2-द रूल से जुड़ा अल्लू अर्जुन का लुक भी सामने आ चुका है. इतना ही इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. पुष्पा 2-द रूल अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब अल्लू अर्जुन की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज हो लेकर भी बड़ा खुलासा हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2-द रूल के स्ट्रीमिंग राइट्स बिक चुके हैं. 

हैरान कर देने वाली बात यह है कि रिलीज से एक साल पहले ही किसी फिल्म के राइट्स बिके हैं. पुष्पा 2-द रूल के स्ट्रीमिंग राइट्स की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने एक्स अकाउंट के जरिये दी है. उन्होंने बताया है कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा2 के थ्रिटेकिल स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने रिकॉर्ड कीमत पर हासिल कर लिए हैं. हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर से इस बात को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि पुष्पा- द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐतिहासिक लहर पैदा की थी और यह महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था. फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचा दी है.पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले किरदारों में से एक बन गया है, क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है. जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई दुनिया ने कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, जिसे और भी बड़े सीक्वल के लिए तैयार किया गया है. पुष्पा 2-द रूल दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी. मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं.