Video: अल्लू अर्जुन ने लीक कर दिया पुष्पा-2 का डायलॉग, एक्साइटमेंट में हुई गलती?

अल्लू अर्जुन, आनंद देवरकोंडा की फिल्म बेबी की सक्सेस मीट में शामिल हुए थे. यहां फैन्स की एक्साइटमेंट देख अल्लू ने भी फिल्म के कुछ पत्ते खोल दिए.

Video: अल्लू अर्जुन ने लीक कर दिया पुष्पा-2 का डायलॉग, एक्साइटमेंट में हुई गलती?

पुष्पा-2 के पोस्टर में अल्लू अर्जुन

नई दिल्ली:

पुष्पा 2 इस वक्त मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. असल में अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2: द रूल ऑरमैक्स मीडिया की जारी की गई मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है. अल्लू अर्जुन...सलमान खान, प्रभास और अन्य को पीछे छोड़कर टॉप पर पहुंचने में कामयाब रहे. फैन्स को इंतजार है कि कब बेहतरीन वन-लाइनर्स और रॉ एक्शन सीन्स के साथ अल्लू अर्जुन की वापसी होगी...लेकिन रिलीज से बहुत पहले ही अल्लू अर्जुन ने पुष्पा-2: द रूल का एक डायलॉग लीक कर दिया है. यह डायलॉग फैन्स के लिए टीजर से कम नहीं.

अल्लू अर्जुन ने लीक किया पुष्पा 2 डायलॉग

दरअसल अल्लू अर्जुन, आनंद देवरकोंडा की फिल्म बेबी की सक्सेस मीट में शामिल हुए थे. अच्छा माहौल था और वो भी काफी खुश नजर आ रहे थे. स्टेज पर एंट्री ली तो फैन्स पुष्पा-2 को लेकर चीयर करने लगे बस इसी एक्साइटमेंट में उन्होंने एक डायलॉग मार दिया. उनका डायलॉग था...यहां सब कुछ एक ही रूल से चलेगा...वो है पुष्पा रूल. वहां मौजूद फैन्स ने खूब सीटियां बजाईं लेकिन इवेंट का वीडियो वायरल हो गया है अल्लू की तरफ से दिया गया ये टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब इससे आप हिसाब लगा सकते हैं कि इस फिल्म के लिए माहौल कितना सेट है.

अप्रैल में पुष्पा-2 के मेकर्स ने एक टीजर जारी किया था. यह अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर उनके फैन्स को खुश करने के लिए था. पुष्पा-2 के टीजर की शुरुआत अल्लू अर्जुन के किरदार के जेल से भागने के सीन से हुई और कोई नहीं जानता कि वह कहां है. पुष्पा-2 की कहानी उनकी सफलता और फहाद फासिल के किरदार भंवर सिंह के साथ उनके झगड़े के इर्द-गिर्द घूमेगी. पुष्पा: द राइज की एंडिंग एसपी भवर सिंह के पुष्पा से बहुत नाराज होने और उसके खिलाफ युद्ध छेड़ने के साथ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुष्पा-2: द रूल का डायरेक्शन भी सुकुमार ने किया है. इसमें फिल्म की लीड हीरोइन रश्मिका मंदाना हैं. पहले पार्ट में सामंथा रुथ प्रभु ने एक आइटम नंबर 'ऊ अंतवा' किया था. अब यह देखना बाकी है कि वह पुष्पा 2 के लिए वापसी करेंगी या नहीं.