आलिया भट्ट खूबसूरत नदियों-पहाड़ों का यूं मजा लेती आईं नजर, वायरल हुई Photos

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है.  इन फोटो में वो प्रकृति के सौंदर्य का मजा लेती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट खूबसूरत नदियों-पहाड़ों का यूं मजा लेती आईं नजर, वायरल हुई Photos

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आलिया आए दिन फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. कभी उनके ग्लैमरस फोटो तो कभी उनके फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनेक बारे में लोग जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. इसी बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

शेयर की लेटेस्ट फोटो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है. फोटो में देख सकते हैं कि, आलिया प्रकृति के बीच हैं. चारों तरफ पहाड़ और नदियां दिखाई दे रही हैं. इन खूबसूरत वादियों के बीच आलिया भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में उन्होंने पिंक कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है. फैन्स को उनका यही सादगी भरा अंदाज पसंद आता है. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इन फोटो पर कुछ ही देर में 69 हजार से ज्यादा लाइक और 1,990 कमेंट आ चुके हैं. 

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं आलिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और एस एस राजमौली 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगी. एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' की तैयारी में भी लग गई हैं. इसके अलावा वो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म में दिखेंगी. हाल ही में इस फिल्म की घोषणा हुई है.